जानें, क्यों मर्दों को बीवी से ज्यादा अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानें, क्यों मर्दों को बीवी से ज्यादा अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड

Why men like girlfriends more than wife- जानें, क्यों मर्दों को बीवी से ज्यादा अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड

<-- ADVERTISEMENT -->



जानें, क्यों मर्दों को बीवी से ज्यादा अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड

Why men like girlfriends more than wife- जानें, क्यों मर्दों को बीवी से ज्यादा अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड

ज्यादातर मर्दों को अपनी स्वतंत्रता और स्वछंदता से बेहद प्यार होता है। इसलिए वह शादी के बाद की जिम्मेदारियों से भागते हैं। बहुत ही कम मर्द होते है, जो अपनी वाइफ को चाहते हैं। पर अगर वह अपनी पत्नी के साथ हो तो उन्हें पत्नी का ख्याल रखना पड़ता है, बात सुननी पड़ती है। अौर साथ ही घर की सारी जिम्‍मेदारियां निभानी पड़ती है। यही वजह है जिसके कारण पति को गर्लफ्रैंड अापनी बीबी से ज्यादा बेहतर लगती है। तो आइए जानते हैं ऐसे ही अौर कारण..

- आजादी :- लड़के का मानना हैं कि गर्लफ्रेंड के साथ रहने से ज्यादा आजादी मिलती है, क्योंकि गर्लफ्रेंड के साथ उन्हें किसी तरह की चिंता नहीं होती। मर्दों को गर्लफ्रेंड गले का फंदा नहीं बल्कि गले का हार लगती हैं।

- बात-बात पर सवाल पूछना :- ज्यादातर पत्नीयां अपने पति से पल-पल का हिसाब लेती रहती हैं। पर गर्लफ्रेंड की यह अादत नहीं होती। पर लड़के अपनी मर्जी से उसके करीब जाने के लिए उन्हें हर बात बताते हैं। यही वजह हैं कि हर लड़का बीबी नहीं गर्लफ्रेंड चाहता है।

ALSO READ- Satta Matka Full Detail: सट्टा मटका जुआ, सट्टा मटका क्या है?

- नजर रखना :- बीवी होने के नाते पत्नी को सारे अधिकार प्राप्त होते हैं। ऐसे में वह अपने पति को कंट्रोल करने के लिए नजर रखती है। पर गर्लफ्रैंड एेसा नहीं करती। इसलिए मर्द गर्लफ्रेंड को ज्यादा पसंद करते हैं।

- अनुमति मांगना :-कही अाने-जाने के लिए हर पति को पत्नी से अनुमति मांगनी पड़ती है। एेसे ही घर के सभी कामों में परमिशन या सलाह लेनी जरूरी होती है। दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड से किसी बात की परमिशन नहीं मांगनी पड़ती है। इसी कारण लड़के गर्लफ्रेंड को पत्नी से बेहतर मानते हैं।

- दस्तावेजों की जरूरत नहीं :- शादी करने के लिए हमें बहुत से दस्तावेजों की जरूरत पड़ती हैं। पर गर्लफ्रेंड के साथ किसी भी तरह के दस्तावेजों की जरूरत नहीं होती। लड़के का सोचना है कि अगर गर्लफ्रेंड उनके साथ ज्यादा चिपकेगी तो वह दुसरी गर्लफ्रैंड बना लेगें। पर वह दुसरी बीवी अासानी से नहीं ला सकतें। इसलिए लड़कों को गर्लफ्रैंड ज्यादा पसंद आती हैं।

ALSO READ- महिलाओं के चरम सुख प्राप्त करने के लिए ये पोजीशन सबसे बेहतर

- शारीरिक संबंध :- लड़को को बिना शादी कीएं गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाना अच्छा लगता हैं। एेसे ही शादी के बाद अपने जीवनसाथी के साथ एेसा करने से उनका मिजाज़ थोड़ा बदल जाता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: