सट्टा किंग दिसावर रिजल्ट आज 30.09.2022 King Disawar Result Today - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सट्टा किंग दिसावर रिजल्ट आज 30.09.2022 King Disawar Result Today

दिल्ली दिसावर सट्टा किंग 30.09.2022 : आज क्या खुला? Delhi Disawar Satta King: Aaj Kya khula?

<-- ADVERTISEMENT -->



सट्टा किंग दिसावर रिजल्ट आज 28.02.2022

सट्टा किंग दिसावर रिजल्ट आज 30.09.2022 / Satta King Disawar Result Today

Satta King Disawar Result Today | सट्टा किंग दिसावर का आज का रिजल्ट
सट्टा किंग दिसावर (Satta King Disawar Result ) का आज का रिजल्ट 30.09.2022 :- भारत के सबसे प्रसिद्ध मटका गेम सट्टा किंग दिसावर (Disawar Satta King) जो दिल्ली से चलता है और रोज चलता है का रिजल्ट हर रोज सुबह 5.15 बजे घोषित किया जाता है जिसको देखने के लिए लाखों लोग बेताब रहते है क्योंकि Disawar Satta King आज के समय Internet पर सबसे ज्यादा कमी देने वाला Satta Matka (सट्टा मटका है .

सट्टा किंग दिसावर 

Disawar Satta Matka Chart एक प्रसिद्ध मटका है जो भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो जैसे अरब , दुबई और अन्य एशियाई देशो से खेला जाता है . हालाँकि भारत में मटका खेलना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है लकिन अन्य देश जहाँ सट्टा किंग गली दिसावर (Satta King Gali Disawar ) खेलना वैध है वहां पर यह बड़े पैमाने पर खेला जाता है .

जो लोग सट्टा बाज़ार (Satta Bazar ) में रोज (Daily ) पैसा लगाते है उन लोगों को जीतने और अपना पैसा निकालने की इतनी ललक रहती है की ये लोग 1 घंटा पहले से Disawar Result (दिसावर रिजल्ट ) का इन्तजार करना शरू कर देते है

Satta King Desawer Matka Result Chart Daily Updated


रोज सुबह और शाम को दिसावर सट्टा किंग (Satta King Disawar ) का Live और Update रिजल्ट आप हमारे यहाँ देख सकते है क्योंकि हम सबसे पहले इसका रिजल्ट प्रकाशित करते है . Satta King Gali Disawar की हर प्रकार की ताजा खबरें जैसे आज दिसावर में क्या आएगा (Disawar Mein Kya Aayega ) कौन से अंक ने आज बाजी मारी है , आज का दिसावर मटका भाव क्या रहा आदि हर तरह की जानकारी आप यहाँ से प्राप्त कर सकते है

Satta King : Disawar,Ghaziabad,Gali, Faridabad Satta Chart Result
जैसा की हम सब जान गए है की Satta King-2022 के अन्तरगत बहुत सारे मटका जैसे सट्टा किंग गली (Satta King Gali, Disawar (दिसावर ) Satta King Ghaziabad (सट्टा किंग गाजियाबाद ) फरीदाबाद (Faridabad )Satta King Satta Chart Result (सट्टा किंग सट्टा चार्ट रिजल्ट).

एक ही मटका बाज़ार में बहुत सारे Satta Matka खेले जाने लगे है जिसके कारण इसकी लोकप्रियता भी बदी है और इसके साथ ही बढ़ा है लोगों का मटका के प्रति रुझान जिसके कारण Internet पर हर रोज नए नए मटका बाज़ार आ रहे है लकिन In सब में सट्टा मटका दिसावर (Satta King Disawar 2022) ने अपनी साख कायम की हुई है

DESAWAR SATTA KING RECORD CHART 2022
DateGALIDSWRGZBDFRDBD
25-Sep-22WAIT...67WAIT...78
24-Sep-2230037161
23-Sep-2248765443
22-Sep-2236154461
21-Sep-2234242138
20-Sep-2270661603
19-Sep-2285134520
18-Sep-2268159248
17-Sep-2204155506
16-Sep-2262603463
15-Sep-2275093608
14-Sep-2200529486
13-Sep-2290326654
12-Sep-2282663365
11-Sep-2282790086
इस चार्ट में दिखाया गया रिजल्ट काल्पनिक है जिसका वास्तविक रिजल्ट से कोई संबंद नहीं है हम किसी भी प्रकार के सट्टा मटका का समर्थन नहीं करते है.
Satta King Disawar Result 30.09.2022 :- दिसावर मटका की ताजा खबर ( Disawar Matka Ki Khabar ) देखने के लिए आप हमारी वेबसाइट पर आ सकते है क्योंकि हम समय पर जैसे 5.15 पर दिसावर सट्टा मटका बाज़ार (Disawar Satta Matka Bazar) मैं आज क्या रिजल्ट आया और कौन सा Lucky Matka Number खुला की सारी जानकारी देते है जिस से आप को अंदाजा हो जायेगा की Satta King (सट्टा किंग ) कैसे खेला जाता है और (Satta King Delhi Disawar Satta Result 30.09.2022 ) सट्मेंटा किंग दिल्ली दिसावर में कौन से नंबर पर क्या भाव लगा है

सट्टा किंग दिसावर Chart Result का समय क्या है

दिसावर सट्टा बाजार (Desawar Satta Market) का परिणाम रोजाना सुबह 5:15 बजे घोषित कर दिया जाता है जिसका लोगों के बेसब्री से इन्तजार रहता है और लोग एक घंटा पहले ही अपने मोबाइल और कंप्यूटर को स्टार्ट करके बैठ जाते है और कई बार तो Desawar Satta Market Result Announcement करते ही इसकी वेबसाइट Slow हो जाती है जिसके कारण रिजल्ट देखने में देरी हो जाती है

सट्टा किंग दिसावर (Disawar Satta Bazar) का गेम वैसे तो पुरे भारत में खेला जाता है क्योंकि यह ऑनलाइन है और कोई कही से भी पैसा लगा सकता है लेकिन भारत के सबसे ज्यादा राज्य जिनमे यह बड़े लेवल पर ऑनलाइन खेला जाता है तो उसमे दिल्ली सहित उतरप्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ज्यादा खेला जाता है.

Disawar Satta king क्या है

सट्टा किंग दिसावर एक प्रकार का जुवा का खेल है जो 0-99 तक की संख्या पर चलता है और इसका प्रारूप लाटरी गेम की तरह ही है और इसको सट्टा मटका (Satta Matka ) कहा जाता है . सट्टा जुवा को कहा जाता है और मटका एक प्रकार का बर्तन होता है जो पानी भरने के काम आता है और इसका नाम सट्टा मटका इस लिए पड़ा की मटके में कुछ नंबर दाल दिए जाते है और तय समय पर उसमे से कुछ नंबर निकाले जाते है जिसको Matka Number (मटका नंबर ) कहा जाता है .

जिसको दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King) में पैसा लगाना होता है वह 0 से 99 नंबर के In अंको पर पैसा लगा सकता है जिसका एक मटका भाव (Matka Bhav) होता है और जब यह नंबर निकलता है तो जीतने वाले को इसी मटका भाव के आधार पर पैसा दिया जाता है . मटके से जो नंबर निकलता है उसको विजेता गोषित किया जाता है और वही सट्टा किंग या मटका किंग (Matka King ) कहलाता है . Disawar Satta भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है और लोग हर रोज अपनी किस्मत आजमाते है .

How to get Satta king disawar leak number ?

हर कोई गली, दिशावर, गाज़ियाबाद, फरीदाबाद गेम का सट्टा किंग लीक नंबर प्राप्त करना चाहता है ताकि वे गेम जीतकर भारी मुनाफा कमा सकें। अगर आप गूगल पर सर्च करेंगे तो आपको गूगल पर कई वेबसाइटें मिलेंगी जहां कई लोगों ने कंपनी से सीधे सट्टा किंग लीक जोड़ी उपलब्ध कराने के विज्ञापन पोस्ट किए हैं।

लेकिन इसके लिए उन्होंने आपसे भारी रकम वसूल की। अगर आपको इंटरनेट पर ऐसा कोई व्यक्ति मिलता है तो कृपया उसे भुगतान करने से पहले दो बार सोचें। इस गेम में ज्यादातर लोग स्कैमर होते हैं। उनका कंपनी से कोई संबंध नहीं है। वे सभी ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको यह कहकर रैंडम नंबर देते हैं कि यह सीधे कंपनी से लीक नंबर है।

कोई व्यक्ति आपको अग्रिम भुगतान करने के लिए कहता है और कोई व्यक्ति आपसे गेम जीतने के बाद जीतने वाली राशि का एक प्रतिशत भुगतान करने के लिए कहता है। यदि आप व्यक्ति ने आपको गेम पास करने के बाद भुगतान करने के लिए कहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप लाभ में होंगे या अपना पैसा नहीं खोएंगे। क्योंकि जो व्यक्ति आपको गेम पास करने के बाद भुगतान करना चाहता है, वह आपको यादृच्छिक संख्याओं की 2 या 4 जोड़ी भी देगा और वे आपको इन नंबरों पर बड़ा पैसा लगाने के लिए कहेंगे।

यदि आप उन नंबरों पर बड़ी राशि का निवेश करते हैं और यदि वह संख्या जीतने वाली संख्या के रूप में सामने आती है तो आप बहुत बड़ा पैसा कमाएंगे और आपको उस व्यक्ति के साथ जीतने वाली राशि का प्रतिशत साझा करना होगा। संक्षेप में आपको सट्टा किंग का लीक नंबर कहीं से भी नहीं मिल सकता है। आप जैसे उपयोगकर्ता से पैसे कमाने के लिए यह सब सिर्फ एक जाल है।

सट्टा किंग दिसावर रिजल्ट आज 28.02.2022

आप satta king disawar को online कैसे खेल सकते है

जैसा की हम सब जानते है की भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अब सारा लेन देन कैश में न होकर अब Online होने लगा है जिस से अब बहुत सारी चीजे आसान हो गयी है और आने वाले समय में तो Transaction के पुरे नियम ही बदल जायेंगे . जहाँ आज से कुछ साल पहले Satta King Gali Disawar या फिर और दुशरे मुख्य मटका सिर्फ Offline खेले जाते थे और वह भी कुछ बड़े सहर जैसे मुंबई और Delhi जैसे सहरो में लकिन जब से इन्टरनेट की स्पीड बड़ी है उसके साथ ही Disawar Satta Chart जैसे खेल भी Online खेले जाने लगे है

Satta King Disawar आज के समय इतना प्रसिद्ध हो चूका है की इसको इन्टरनेट पर आज के समय खेलना बहुत मुस्किल हो गया है और इसके कारण इसके मालिक अपनी शर्तो पर इसको खेलने की अनुमति देते है . आज कल यह गेम Online और ऑफलाइन दोनों तरीके से खेला जाता है जिसके कारण हर कोई इसमें पैसा लगा सकता है .

इस गेम को ऑफलाइन खेलने के लिए आपको खैवाल से संपर्क करना होगा और फिर उसे अपने मनचाहे नंबर पर पैसे लगाने के लिए कहना होगा। खैवाल आपका नंबर और पैसा इकट्ठा करके सट्टा मटका कंपनी को भेज देगा और आपकी भागीदारी पूरी हो जाएगी। और जब लकी नंबर घोषित होगा, तो वह आपको परिणाम बताएगा और आपको आपकी जीत की राशि का भुगतान करेगा। सट्टा किंग गेम ऑनलाइन खेलने के लिए आपको सट्टा वेबसाइट और ऐप पर जाना होगा।

सट्टा किंग दिसावर रिजल्ट आज 28.02.2022


<-- ADVERTISEMENT -->

Disawar

Satta Matka

Post A Comment:

0 comments: