जब पापा Sunny Deol को इस Actress के साथ रोमांटिक होता देख रो पड़े थे Karan - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब पापा Sunny Deol को इस Actress के साथ रोमांटिक होता देख रो पड़े थे Karan


<-- ADVERTISEMENT -->



सेलेब्स अपनी रील और रियल लाईफ से जुड़े कई किस्से कई बार शेयर करते दिखाई दिए हैं। उनके यहीं किस्से उनके जितने ही मशहूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा सनी देओल ने शेयर किया है। बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल की मूवी वेले जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म 10 दिसंबर को थियेटर्स में आ जाएगी।


ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी औऱ करण लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में दोनों को द कपिल शर्मा शो में देखा गया। जहां फिल्म और उससे जुड़े कई किस्से बाप-बेटे ने शेयर किए। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे कुछ मजेदार सवाल भी किए। इसी दौरान सनी देओल ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया।

यह भी पढ़ेंः सामने आ गईं Ankita और ब्वॉयफ्रेंड Vicky Jain की शादी रस्म की पहली तस्वीरें, यहां देखें

दरअसल कपिल शर्मा ने जब सनी देओल से पूछा कि वो अपने पापा धर्मेंद्र और बेटे करण के सामने इंटीमेट सीन शूट करने में कितने कंफर्टेबल रहते हैं, तो इस पर सनी ने एक बेहद मजेदार किस्सा ऑडियंस के साथ शेयर किया।


उन्होंने बताया कि वो बहुत साल पहले जूही चावला के साथ एक फिल्म शूट कर रहे थे। तब एक गाने के सीन के लिए उन्होंने रोमांटिक होते हुए जूही चावला को गले लगा लिया था। ये सीन देखकर उनका बेटा करण रो पड़ा था। हालांकि उन्होंने य़े भी कहा कि वह उस वक्त बहुत छोटा था। बात करें वर्क फ्रंट की तो जहां एक तरफ करण देओल अपनी फिल्म वेले के प्रमोशन में बिजी हैं तो वहीं दूसरी ओर पापा सनी देओल अपनी फिल्म गदर-2 के शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने शूटिंग सेट से कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वो सकीना के गेटअप में नजर आई थीं। वहीं सनी देओल और डायरेक्टर अनिल शर्मा भी सेट के मुहूर्त पर मौजूद थे। फिल्म के फर्स्ट पार्ट में जहां सनी देओल अपनी पत्नी को लेने पाकिस्तान जाते हैं, तो वहीं इस बार वो अपने बेटे को भारत वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः अफवाहों पर लग गया Full Stop! स्पेशल सिक्योरिटी के बीच होगी Kat-Vicky की शादी


इसके साथ ही सनी देओल आर बाल्की की फिल्म चुप में भी नजर आएंगे। जिसका ऐलान उन्होंने खुद किया था। यह एक सस्पेंस थ्रिलर होगी। इसके अलावा वो अपने-2 में भी नजर आएंगे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: