मलाइका अरोड़ा Ex Husband अरबाज खान की इस आदत से रहती थीं परेशान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

मलाइका अरोड़ा Ex Husband अरबाज खान की इस आदत से रहती थीं परेशान


<-- ADVERTISEMENT -->



मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) कभी बॉलीवुड के सबसे ग्लैमरस और स्टाइलिश कपल में गिने जाते थे। दोनों जब भी साथ नजर आते, उनकी तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल होने लगती थी। अरबाज और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी लेकिन शादी के 19 सालों के बाद अरबाज और मलाइका ने तलाक (Malaika Arora Arbaaz Khan divorce) लेने का फैंसला लिया। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अब तो साथ नहीं हैं लेकिन उनके फैंस आज भी पॉवर कपल की स्टोरी जानने के लिए ब्रेसब्र रहते हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने अलग होने से पहले एक चैट शो के दौरान बताया था कि उन्हें एक दूसरे की कई आदतें बिल्कुल पसंद नहीं हैं। चैट शो में एक्टर्स ने रिश्ते की खूबसूरत बातों के साथ-साथ ऐसी बातें भी बताई थीं जो उन्हें बहुत बुरी लगती थीं। दोनों के एक बेटे अरहान हैं जो फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। अब मलाइका और अरबाज शायद ही कभी एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।

हालांकि मलाइका और अरबाज अब एक साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी कहानियां, समय-समय पर सामने आती रहती हैं। हम आज आपको दोनों के रिलेशनशिप के दौरान की कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं। दरअसल दोनों की शादी टूटने के सालों पहले एक चैट शो में आए थे और इस चैट शो में उन्होंने एक दूसरे से जुड़े कई खुलासे कर डाले थे। दोनों ने आपस की कुछ मजेदार बातें भी शेयर की थी और एक दूसरे की चिढ़ने वाली आदतों का भी खुलासा किया था। मलाइका अरोरा ने शेयर किया था कि उन्हें अरबाज खान की किस आदत पर सबसे अधिक गुस्सा आता था।

malaika

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज को लेकर कहा था कि वह एक बेहद केयरलेस इंसान हैं। अगर वह कोई चीज कहीं से उठाते हैं तो उसे वापस वहां नहीं रखते। यह उन्हें काफी परेशान करता है. मलाइका ने बताया था कि यह आदत उनकी समय के साथ कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। इसी के साथ मलाइका ने अरबाज की एक और बुरी आदत बताते हुए कहा था कि वह अपनी गलती को कभी नहीं मानते हैं। मलाइका ने कहा उनकी यह आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। इस पर अरबाज ने कहा कि मलाइका ने "अपनी गलतियों को कभी स्वीकार नहीं किया" है।

यह भी पढ़ें- क्या कैटरीना-विक्की की शादी में सलमान खान नहीं होगें शामिल

अरबाज खान ने कहा था कि उन्हें मलाइका की ये आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। मौजूदा समय की बात करें तो फिलहाल अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। मलाइका ज्यादातर अपनी फिटनेस रूटीन और शोज में व्यस्त रहती हैं। आए दिन उनकी वर्कआउट और जिम की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- जब अनिल कपूर से फैन ने पूछ जवान रहने का राज तो अनिल कपूर ने कहा सांप का खून पीता हूं




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: