अगर पड़ोसियों को बदबू न आती तो यूं ही पड़ी रहती ब्रह्मा की लाशः Police - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

अगर पड़ोसियों को बदबू न आती तो यूं ही पड़ी रहती ब्रह्मा की लाशः Police


<-- ADVERTISEMENT -->



मिर्जापुर में मुन्ना भैय्या के दोस्त का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। जानकार बतातें हैं कि दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया है। वह महज 32 साल के थे।अभिनेता के निधन की खबर ने हर किसी को गम में डाल दिया है।

बेहद कम उम्र में हार्ट अटैक से मौत के कारण ने सभी को चौंका कर रख दिया है। कुछ पल के लिए तो लोगो को विश्वास नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मा मिश्रा का निधन तीन दिन पहले ही हो गया था और उनकी बॉडी घर के बाथरूम में पड़ी हुई थी।

यह भी पढेंः बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो...


आपको बता दें कि ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की शिकायत थी जिस वजह से वह डॉक्टर के पास गए थे। इस दौरान डॉक्टर ने अभिनेता को गैस की दवा दे दी थी, जिसके बाद अभिनेता अपने घर आ गए थे। इसके बाद दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। अब मुंबई पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करवा रही है, ताकी मौत की असल वजह सामने आ सके।


आपको बतां दें कि वर्सोवा इनलाखस सोसाइटी से अजीब बदबू की शिकायत वाला एक फोन आया था, जिसके बाद एक टीम अभिनेता के फ्लॉट तक पहुंची। घर अंदर से बंद था। इसी वजह से पहले चाबी बनाने वाले को बुलाया गया। इसके जब पुलिसकर्मी घर के अंदर गए, तो वहां पर बहुत तेज बदबू बाथरूम से आ रही थी। इस दौरान जब पुलिस ने अभिनेता की बॉडी को देखा, तो शव डिकम्पोजड हालत में था।

यह भी पढेंः जब Salman Khan ने सबके सामने पोस्टर को किया Kiss, इमोशनल हुआ ये Actor

ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के नजदीक रायसेन के रहने वाले थे। अपनी शुरूआती पढ़ाई उन्होंने वहीं से की। मिर्जापुर के अलावा उन्होंने कई बड़ी पिक्चर में अपना नाम दर्ज कराया है। बड़े-बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर की है।
अपने फिल्मी करियर की शुरूआत उन्होंने फिल्म चोर चोर सुपर चोर से की थी, जो 2013 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में भी काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। बता दें कि उनका कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। 30 नवंबर को ही ब्रह्मा ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, मतलब महज दो दिन पहले।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: