Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तो एक बार फिर Troll हो गईं मौनी रॉय, लोगों ने किए इतने भद्दे Comments


<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी ब्यूटी के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कई मौको पर उन्हें बेहद की ग्लैमरस अंदाज में देखा गया है। शायद यही वजह है कि उन्होंने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है। हालांकि हर बार ऐसा नहीं होता कि सेलेब्स को हमेशा एप्रिशिएट ही किया जाए। कई बार वो अपने लुक की वजह से ट्रोल भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ मौनी रॉय के साथ हुआ है।

टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी रॉय हाल ही में एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। हालांकि उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने मिलियन्स में फॉलोअर्स बनाए हैं। फिर भी वो ट्रोल हो जाती हैं।

यह भी पढ़ेंः बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो...


मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे कुछ लोगों ने पसंद तो किया है लेकिन अधिकतर लोगों ने मौनी के अजीबोगरीब पोज पर कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में वह लेदर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ मौनी ने गले में काफी सारी चैन डाली हुई है।

यह भी पढेंः OMG! मिर्जापुर के एक्टर की बाथरूम में मिली लाश, Police ने बताई ये वजह

कई यूजर्स उनकी इस तस्वीर में कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि 'टॉयलेट में बैठी हो क्या।' तो किसी ने कपड़े पहनने की नसीहत तक दे डाली। यही नहीं, कई यूजर्स ने मौनी की ड्रेस का भी मजाक उड़ाया है। यूजर्स ने सोशल मीडिय पर अभिनेत्री की ड्रेस को अजीब बताया है।

डेली सोप्स से अपने करियर की शुरूआत करने वाली मौनी रॉय आज बॉलीवुड में भी अपना परचम लहार रही हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में बड़े- बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। हाल ही में उन्हें टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 13 में देखा गया था। यहां वो कंटेस्टेंट को टास्क देते नजर आईं थीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: