Katrina Vicky Wedding: बारात की खातिरदारी करेंगे 100 से ज्यादा खानसामा, वेडिंग मेन्यू देखकर उड़ जाएंगे होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Katrina Vicky Wedding: बारात की खातिरदारी करेंगे 100 से ज्यादा खानसामा, वेडिंग मेन्यू देखकर उड़ जाएंगे होश


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का इंतजार काफी बेसब्री से हो रहा है। ये बहुचर्चित शादी राजस्थान के सवाईमाधोपुर में होने जा रही है। वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सात फेरे लेने के लिए राजस्थान के सवाईमाधोपुर भी पहुंच गए हैं। 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

वेडिंग को लेकर कई डिटेल्स लीक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेडिंग को लेकर कई डिटेल्स लीक हो चुकी हैं। जिसमें से एक दावत का मेन्यू भी है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल शादी में नाश्ते से लेकर डिनर तक स्पेशल मेन्यू सेट किया गया है ताकि मेहमानों को हर तरह की डिशेज खाने का मौका मिले। इन कई डिशेज मुंह में पानी ला देने वाली डिशेज भी परोसी जाएंगी। ऐसे में मेहमानों के साथ शादी से पहले स्ट्रिक्ट नो कार्ब डाइट रहने वाली कैटरीना इन स्वादिष्ट डिशेज का जमकर लुत्फ उठाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 100 से ज्यादा खानसामा बारात की खातिर दारी करेंगे। ये सभी हलवाई रविवार को सिक्स सेंसेस रिसोर्ट पहुंच चुके हैं। इन सभी के ठहरने के लिए एक धर्मशाला में बुक की गई है। बता दें कि विक्की-कैटरीना के वेडिंग फंक्शन 3 तक होंगे। 9 दिसंबर को दोनों की शादी है।

यह भी पढ़ें: जब इस सुपरस्टार ने सबके सामने उड़ाया था धर्मेंद्र का मजाक, गुस्से से लाल हो गए थे 'ही-मैन'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: