Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की इस सलाह से बदल गई बॉबी देओल की जिंदगी, एक्टर ने खुद किया था खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: सुपरस्टार हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे और एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शुरूआत में तो बॉवी की कई फिल्में हिट हुई, लेकिन फिर धीरे-धीरे उनके करियर ग्राफ नीचे की ओर गिरने लगा और एक वक्त ऐसा आया कि उन्हें काम ही मिलना बंद हो गया। ऐसे में एक तरफ जहां खुद बॉबी परेशान थे। वहीं, उन्हें खाली देखकर उनके बच्चे और पत्नी भी परेशान थे। लेकिन कुछ सालों बाद सलमान खान (Salman Khan) की दी हुई एक सलाह ने बॉबी देओल की जिंदगी बदलकर रख दी थी। आइये जानते हैं इस बारे में।

सलमान खान ने दी ये सलाह

दरअसल सलमान खान से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल ने पिंकविला को दिए एक इंटव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि मैंने निर्माताओं से मिलना शुरू कर दिया था, लेकिन उन्हें मेरे अंदर काम को लेकर मौजूद भूख नजर नहीं आई। तभी सलमान खान, जिन्हें मैं प्यार से मामू बुलाता हूं। उन्होंने मुझे एक सलाह दी।

आपको बता दें कि बॉबी के लिए 2020 में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम फायदे का सौदा साबित हुई। इस वेब सीरीज में वो लीड रोल में थे। वेब सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। इसका सेकेंड सीजन भी काफी चर्चा में रहा।

यह भी पढ़ें: जब दिव्या भारती की अधूरी फिल्म ‘लाडला’ के सेट पर श्रीदेवी के साथ हुई डरावनी घटना



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: