Kai Po Che का ये मशहूर Actor हुआ कोविड का शिकार, खुद के लिए उठाया ये कदम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kai Po Che का ये मशहूर Actor हुआ कोविड का शिकार, खुद के लिए उठाया ये कदम


<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले करीब डेढ़ साल से आमजन से लेकर सेलेब्स तक, सबने कोविड और उसके प्रभावों को करीब से देखा है। कई तो इसकी बली भी चढ़ चुके हैं। न जाने ही कितनों ने इस दौरान अपनों को खोया है। पिछले कुछ वक्त से इसकी गति धीमी जरूर दिखाई दे रही थी, लेकिन ताजा खबरों की मानें तो ये एक बार फिर नए वैरियंट के रूप में सामने आ गया है।


दरअसल जबसे इसकी रफ्तार में गिरावट आई थी केंद्र सरकार से लेकर राज्य तक सब बेफिक्र हो गए थे। मॉल्स से लेकर सिनेमा हॉल तक लगभग हर चीज खुल चुकी है। बॉलीवुड का घर कहे जाने वाले महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल लगभग पूरी तरह से खुल चुके है, लेकिन राज्य में कोरोना ने लंबे ब्रेक के बाद फिर अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है।

जी हां अभी हाल ही में उर्मिला मांतोडकर, कमल हासन और तनीषा मुखर्जी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। अब एक्टर अमित साध भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। फैंस के लिए एक पोस्ट लिखते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।


उन्होंने कहा कि कई सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। लक्षण माइल्ड हैं, सारे नियमों का पालन करते हुए मैं खुद को घर पर ही क्वारंटाइन करूंगा। मुझे यकीन है कि मैं पहले से ज्यादा मजबूत और बेहतर होकर लौटूंगा। प्लीज अपना और दूसरों का भी ख्याल रखे। आप सभी को ढेर सारा प्यार।


इस पोस्ट के बाद से ही अमित के फैंस और करीबी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

फिलहाल इन खबरों से ये तो साफ जाहिर है कि कोविड औऱ उसके नए वैरियंट को हल्के में लेना सरकार से लेकर आमजन के लिए खतरे से खाली नहीं होगा। अगर एक बार फिर से ठोस कदम उठाने में देर की गई तो न जाने कितने नाम इस लिस्ट में जुड़ते चले जाएंगे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: