Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अलिया, रणवीर ने दी नोरा फतेही को टक्कर, वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग


<-- ADVERTISEMENT -->




शादियों का सीजन शुरू होते ही हर दिन बी-टाउन से किसी न किसी के शादी की खबरें सामने आ रही हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर आलिया (Alia Bhatt), कृति सेनन (Kriti Sanon), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। ऐ वीडियो दिल्ली की एक शादी के है। जहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) परफॉर्म करने पहुंचे थे। उसी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, फैंस इन क्लिप को इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर कर रहे हैं।

दरहसल सोशल मीडिया पर एक दिल्ली की शादी के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में हम देख सकते हैं कि रणवीर सिंह ने 'खलीबाली', 'आंख मारे' जैसे गांनो पर परफॉर्रम करके लोगों को झूमने पर मजबूर किया। जबकि ब्लू करल की ड्रेस पहने आलिया भट्ट ने इस शादी में 'तम्मा तम्मा' और 'कर गई चुल' पर डांस किया। दोनों वैसे तो साथ में फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में धूम मचा चुके हैं। इस शादी में भी दोनों ने महफिल लूट ली।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इस समय दिल्ली में ही अपनी नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं। धर्मेंद, शबाना आजमी और जया बच्चन भी इस समय दिल्ली में ही हैं और सभी कलाकार करण जौहर की मच-अवेटेड फिल्म में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही करण जौहर ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

यह भी पढ़ें-Hazel ने लिखा बेहद ही रोमांटिक पोस्ट, इस अंदाज में Social Media पर दिखाया प्यार



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: