IPL 2022 | सनराइजर्स हैदराबाद ने नहीं किया रिटेन तो अब चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे डेविड वार्नर? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

IPL 2022 | सनराइजर्स हैदराबाद ने नहीं किया रिटेन तो अब चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे डेविड वार्नर?


<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2021 में आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद लगातार मैच हार रही थी। हार के कारण पॉइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद सबसे नीचे पहुंच गयी थी। फ्रेंचाइजी ने टीम के लगातार मैच हारने के बाद डेविड वार्नर से कप्तानी वापस ले ली और वेन विलियम्सन को सौंप दी। हम सबसे देखा मैच के दौरान वॉर्नर न ही मैच खेला और न ही टीम का हिस्सा रहा बल्कि वो खिलाड़ियों को मैदान में पानी पिलाते नजर आये। क्रिकेट मैदान से सामने आयी ये तस्वीर वॉर्नर के फैंस का दिल तोड़ने वाली थी। साल भर का समय बीच गया और आइईपीएल का रिटेंशन भी हो गया लेकिन डेविड वार्नर को  सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से रिटेन नहीं किया गया। इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद को उन्होंने अलविदा कह दिया है। अब वह आगे इस टीम के लिए नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के स्टार डेविड वार्नर ने आईपीएल 2022 रिटेंशन की समय सीमा से पहले सनराइजर्स हैदराबाद और उनके प्रशंसकों को अलविदा कह दिया। 
 

इसे भी पढ़ें: तीसरी शादी की खबरों के बीच एक बार फिर साथ दिखायी दिए आमिर खान और किरण राव, देखें तस्वीरें


सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा रिटेन न किए जाने के बार खबरें आयी कि आईपीएल में शामिल होने वाली दो नयी टीमों में से किसी एक की कप्तानी डेविड वार्नर कर सकते हैं लेकिन चैन्नई सुपरकिंग के एक सोशल मीडिया पेज की तरफ से जो पोस्ट शेयर की गयी है वह कुछ और ही संकेत दे रही हैं। पोस्ट के अनुसार यह माना जा रहा है कि चैन्नई सुपर किंग में सुरैश रैना कि जगह डेविड वार्नर को लिया जा सकता हैं। टीम से किसे हटाया जाएगा ये अभी तय नहीं है लेकिन वॉर्नर की एंट्री हो सकती हैं इसकी ज्यादा संभावना हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी से स्वरा भास्कर ने की मुलाकात, कहा- देशद्रोह के आरोपों को तो 'प्रसाद' की तरह बांटा जा रहा


डेविड वार्नर ने संकेत दिया कि वह सनराइजर्स हैदराबाद में वापस नहीं आएंगे क्योंकि उन्होंने प्रशंसकों और फ्रेंचाइजी को वर्षों से उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। वार्नर को 2015 में SRH कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था और उन्होंने 2016 में टीम को आईपीएल का खिताब जितवाकर गौरवान्वित किया। अब तक सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल का खिलाब बस एक बार ही जीती है वो भी डेविड वार्नर की कप्तानी में। 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: