पति के अंदर ये तीन गुण चाहती हैं कैटरीना कैफ, क्या कसौटी पर खरे उतरे विक्की कौशल ? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति के अंदर ये तीन गुण चाहती हैं कैटरीना कैफ, क्या कसौटी पर खरे उतरे विक्की कौशल ?


<-- ADVERTISEMENT -->



विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक मानी जा रही हैं। शादी को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही हैं। मेहमानों की सूची और स्थान जैसे कई विवरण सामने आ चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी खास तैयार हो रही हैं। शादी में आने वालों को कुछ खास नियमों का भी पालन करना होगा। कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री सलमान खान और रणबीर कपूर का काफी करीबी माना जाता रहा है इस लिए भी विक्की के संग उनकी शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर भी काफी चर्चा है।

 कैटरीना कैफ का पुराना इंटरव्यू वायरल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से कुछ ही दिन पहले एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो गया है। 2018 में एक चैनक के साथ बातचीत के दौरान, कैटरीना ने उन महत्वपूर्ण गुणों के बारे में बताया जो उनके आदर्श पार्टनर में होने चाहिए। अब अभिनेत्री विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। शायद विक्की में कैटरीना कैफ को वो सारे गुण नजर आ जये हैं इसी लिए दोनों शादी के बंदन में बंधने जा रहे हैं।
 
कैटरीना कैफ पार्टन के वो तीन गुण
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। इस सब के बीच, फिल्मफेयर के साथ कैटरीना का एक पुराना साक्षात्कार अब वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने उन तीन महत्वपूर्ण गुणों के बारे में बात की है जो उनके आदर्श पार्टन में होनी चाहिए थी। एंकर ने कैट से सवाल किया कि वह आने वाले साल में यानी कि 2019 में अपने जीवन में क्या नया चाहती हैं। जिसके जवाब में कैटरीना कैफ ने कहा कि उन्हें अब अपने प्यार की तलाश हैं। कैट ने अपने पार्टन की च्वाइस को लेकर कहा कि वह हंसमुख हो। उसकी महक ऐसी हो जिसमें वह खो जाएं और वो मुझे चाहें। कैट ने कहा कि मैं एक ऐसा प्रेमी अपनी लाइफ में चाहती हूं।
 
शादी करने वाले हैं विक्की और कैट
इस साल जून में, हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की कि यह जोड़ी वास्तव में एक साथ है। भावेश जोशी ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है।" उन्होंने आगे कहा, "क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं।"

विक्की और कैटरीना कैफ की शादी के बारे में वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं
विक्की और कैटरीना की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी, जिसमें करीबी परिवार और दोस्त शामिल होंगे। इस जोड़े के आज (6 दिसंबर) को अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जयपुर जाने की उम्मीद है। जयपुर एयरपोर्ट से ये कपल हेलिकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू में पहुंचेगा। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 7 दिसंबर से शुरू होगा।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: