जब भीड़ में लोग फाड़ने लगे राजेश खन्ना के कपड़े, तब इस एक्ट्रेस ने बचाई थी जान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब भीड़ में लोग फाड़ने लगे राजेश खन्ना के कपड़े, तब इस एक्ट्रेस ने बचाई थी जान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: अपने रोमांटिक और रूमानी अंदाज के लिए फेमस राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के लोग इस कदर दीवाने हुआ करते थे कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। इसलिए वो कही भी जाते थे, तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ जाती थी। ऐसे में एक बार उनका आउटडोर शूटिंग करना उन्हीं के लिए मंहगा पड़ गया और उनकी जान पर बन आई। दरअसल उन्हें भीड़ ने घेर लिया, इसके बाद लोग उनके कपड़े फाड़ने लगे। ऐसे एक एक्ट्रेस ने उनकी जान बचाई थी। आइये जानते हैं इस किस्से के बारे में।

देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा

दरअसल माया नगरी में किसी स्टार के लिए कभी ऐसी दीवानगी देखने को नहीं मिली थी, जितनी की राजेश खन्ना के लिए थी। उनके फैंस अपने खून से खत लिखते, लड़कियां उनकी कार को चूमने लगतीं। ऐसे में साल 1971 में आई फिल्म ‘दुश्मन’ की जह राजेश खन्ना आउटडोर शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता था।

जिससे राजेश खन्ना घबराकर मदद के लिए पुकारने लगे, लेकिन भीड़ में उनकी आवाज दब गई। यह सब कुछ मिनट तक चलता रहा। जिसके बाद अचानक फिल्म की एक्ट्रेस मुमताज भीड़ में आगे बढ़ीं और किसी तरह राजेश खन्ना को खींचकर बाहर लेकर आईं थीं। जब राजेश भीड़ से बाहर आए थे तो उनके बाल बिखरे हुए थे कमीज भी फट गई थी। इस घटना से राजेश बेहद घबरा गए थे।

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के कहने पर धर्मेंद्र ने छोड़ दी थी शराब, कड़ाके की ठंड में भी नहीं लगाते थे हाथ



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: