जब इस सुपरस्टार ने सबके सामने उड़ाया था धर्मेंद्र का मजाक, गुस्से से लाल हो गए थे 'ही-मैन' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब इस सुपरस्टार ने सबके सामने उड़ाया था धर्मेंद्र का मजाक, गुस्से से लाल हो गए थे 'ही-मैन'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'ही मैन' सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) 70-80 की कई फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभा चुके हैं। जिसकी वजह से आज भी लोग धर्मेंद्र के दीवाने हैं। लोग हमेशा धर्मेंद्र के बारे में जानने के लिए बेताव रहते हैं। इसलिए आज हम आपको उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं।

आपने बॉलीवुड में कैटफाइट के किस्से तो खूब सुने होंगे, लेकिन धर्मेंद्र उन एक्टर्स में से रहे जिनका कभी किसी से विवाद नहीं हुआ। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि धर्मेंद्र गुस्से से तिलमिला उठे थे और उनका चेहरा लाल हो गया था। ये बात तब की है जब वो अपने समय के सुपरस्टार राज कुमार (Raaj Kumar) के साथ मौजूद थें।

dharmendra_1.jpg

दरअसल अपने जमाने के सुपरस्टार रहे एक्टर राज कुमार एक ऐसी शख्सियत थे कि जो लोगों के मिजाज को तो बहुत जल्द ही पहचान जाते थे। लेकिन राज कुमार जीतेंद्र और धर्मेंद्र के बीच फर्क समझ नहीं पाते थे। जिसके कारण राज कुमार अक्सर जीतेंद्र को धर्मेंद्र और धर्मेंद्र को जीतेंद्र कहकर पुकारते थे।

यह भी पढ़ें: जब दिव्या भारती की अधूरी फिल्म ‘लाडला’ के सेट पर श्रीदेवी के साथ हुई डरावनी घटना

एक दिन राज कुमार की इस आदत से धर्मेंद्र काफी गुस्सा हो गए। धर्मेंद्र को गुस्से में देखते हुए भी राज कुमार ने कह दिया था कि मेरे लिए चाहे राजेंद्र कुमार हो, जीतेंद्र हो धर्मेंद्र हो या फिर कोई बंदर हो क्या फर्क पड़ता है। जानी के लिए सब बराबर हैं। राज कुमार की इस बात से धर्मेंद्र गुस्से में तिलमिला उठे थे उनका चेहरा गुस्से लाल हो गया था।

dharmendra_3.jpg

बताया जाता है कि इस दिन के बाद इन दोनों में काफी मुश्किल से ही बात हुई, हालांकि ये दोनों साथ में काफी कम फिल्मों में नजर आए है पर राज कुमार की इस आदत से हर कोई परेशान रहा करता था। बता दें कि धर्मेंद्र और राजकुमार को एक साथ राजतिलक, काजल जैसी फिल्मों में ही बस देखा गया।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों अमिताभ बच्चन और बिल क्लिंटन को अपना दुश्मन मानती थीं परवीन बॉबी. दर्ज कराई थी FIR




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: