जब फ्लाइट में गुलशन ग्रोवर को देख बुरी तरह डर गई थी एयर होस्टेस, पास बैठने से कर दिया था साफ मना - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब फ्लाइट में गुलशन ग्रोवर को देख बुरी तरह डर गई थी एयर होस्टेस, पास बैठने से कर दिया था साफ मना


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीबुड के दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने अपनी शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। गुलशन ग्रोवर को ‘विलेन’ की भूमिका से अधिक पहचान मिली और उन्होंने अपने हर एक किरदार से सुनहरे पर्दे पर एक अमिट छाप छोड़ी है। गुलशन ग्रोवर इंडस्ट्री में ‘बैडमैन’ के नाम से भी मशहूर है। ऐसे में लड़कियां उनसे पर्दे के अलावा निजी जिंदगी में डरती थी। इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। गुलशन ने खुलासा किया कि एक समय फ्लाइट में बैठने के दौरान आखरी सीट एयर होस्टेस के साथ साझा करनी थी लेकिन एयरहोस्टेस ने गुलशन के साथ बैठने के लिए इंकार कर दिया।

gulshan-grover.jpg

दरहसल एक इंटरव्यू में गुलशन ग्रोवर ने कहा कि उनकी ऑनस्क्रीन छवि ऐसी थी कि रियल लाइफ में भी महिलाएं उनसे अकेले मिलने पर संदेह करती थीं। दरअसल, गुलशन ग्रोवर ने फिल्मों में अपनी खलनायक वाली भूमिकाओं से सिल्वर स्क्रीन पर खासा पहचान बनाई। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का ऐसा किरदार निभाया जो दर्शकों के जेहन में बस गया। अपनी खास तरह की हंसी, वीलेन की भूमिकाओं और डायलॉग डिलिवरी के स्टाइल की वजह से उन्हें इंडस्ट्री का 'बैडमैन' कहा जाने लगा।

यह भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा Ex Husband अरबाज खान की इस आदत से रहती थीं परेशान

गुलशन ग्रोवर ने बताया कि एक बार उन्होंने आखिरी समय पर फ्लाइट की टिकट बुक की थी और उन्हें प्लेन की लास्ट सीट मिली। उन्होंने बताया इस फ्लाइट के टेकऑफ में देरी हो गई क्योंकि फ्लाइट अटेंडेंट गुलशन ग्रोवर से डरी हुई थी और उनके बगल में नहीं बैठना चाहती थी। गुलशन ने कहा, 'लास्ट सीट जो मिली वह एयर होस्टेस के साथ शेयर करनी थी। उन्हें वहां बैठना था और ये एक बेंच के जैसी थी। वह अंदर आईं और मुझे देखकर रुक गईं फिर वापस चली गईं। मैं उन्हें बाहर हंसते हुए देख सकता था, उनके बीच बातचीत चल रही थी। मैंने चिल्लाकर कहा- कया हो रहा है? हम चल क्यों नहीं रहे। तो उन्होंने कहा- हमारी एक एयर होस्टेस नहीं जाना चाहती है क्योंकि वह आपके बगल में नहीं बैठना चाहती। वह डर गई थी।'

गुलशन ग्रोवर को हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था। इसके अलावा, वह वेब सीरीज योर ऑनर 2 में जिमी शेरगिल के साथ दिखेंगे। गौरतलब है कि गुलशन ग्रोवर ने हम पांच,सोनी महिवाल, दूध का कर्ज, इज्जत, सौदागर,कुर्बान, राम लखन, इंसाफ कौन करेगा,अवतार, क्रिमनल ,मोहरा, दिलवाले, हिंदुस्तान की कसम, हेराफेरी, इंटरनेशनल खिलाडी, लज्जा, एक खिलाडी एक हसीना, दिल मांगे मोर, कर्ज, गंगा देवी, एजेंट विनोद, बिन बुलाये बाराती, यारियां और सूर्यवंशी जैसी फिलों में भूमिकाएं निभाई हैं।

यह भी पढ़ें-सलमान से लेकर शाहरुख तक, केवल इन शर्तों के पूरे होने पर ही करते हैं फिल्म साइन



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: