Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पर्दा लपेट कर सड़कों पर घूमती नजर आई उर्फी जावेद, लोगों ने कर दिया ट्रोल


<-- ADVERTISEMENT -->




आए दिन अभिनेत्री उर्फी जावेद सुर्खियों में बनी रहती है। लाइमलाइट में कैसे रहना है उन्हें ये बाद बखूबी पता है। बिग बॉस ओटीटी के घर से निकलने के बाद से उनकी लोकप्रियता ओर बढ़ गई हैं। दर्शक उर्फी जावेद पर अपना प्यार लुटाने से नहीं कतराते हैं। उर्फी जावेद भी अपने फैंस को निराश नहीं करती है। वह उनके दिल और दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इसी कड़ी में उर्फी जावेद एक बोल्ड ड्रेस पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखी, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। उर्फी की ड्रेस कुछ लोगों को पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी जावेद का यह वीडियो फेमस फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप उर्फी जावेद को आगे से ओपन और पीछे से बैकलेस ब्रालेट टॉप पहने देख सकते हैं वही उसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर की प्लाज़ो पैंट पहनी हुई हैं। वीडियो में आप उन्हें हस्ते हुए पोज़ देते देख सकते है। उनकी इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह मेरी बेडशीट ले गयी। वहीं एक ने लिखा कि इसका मन तो यह भी उतारने का कर रहा होगा। एक अन्य ने लिखा कि कोई इसको कपड़े दे दो रे। इतना ट्रोल होने के बावजूद भी उनके इस वीडियो को चालीस हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

इससे पहले भी उर्फी जावेद अपने बेला हदीद वाले लुक्स को लेकर ट्रोल हुई थी। वहीं उससे पहले अमेरिकन मॉडल केंडल जेनर को उन्होंने कॉपी किया था। उर्फी जावेद एक टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया में' अवनी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं इसकेअलावा उन्होंने मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला का किरदार निभाया था। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था।
 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: