जब दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बेबाक और अनफिल्टर्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक में घटने वाली वो हर छोटी से छोटी बातें बड़े ही मजाकिया अंदाज में कह देती हैं। वो इस बात की परवाह नहीं करती कि उनके बयानों से क्या हो सकता है? करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' में करीना ने एक ऐसा ही बयान दिया था।

दरअसल साल 2016 में करीना सोनम कपूर के साथ 'कॉफी विद करण' सीजन -5 में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है।

उसे लिफ्ट में बिठा दो

आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज फिल्म 'रंगून' में सैफ अली खान-शाहिद कपूर एक साथ काम किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस रही हैं। रैपिड शो के दौरान करीना ने जवाब दिया था कि उसे लिफ्ट में बिठा दो। अब आपको पता चल जाएगा कि सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते? हम दोनों इन लिफ्टों में नहीं फंसना चाहते।

करीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में वो पर्दे पर दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की 'तख्त' भी है।

यह भी पढ़ें: सक्सेस पाते ही इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ दिया अपने पार्टनर का साथ



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: