जब अमिताभ बच्चन से डर गईं थीं करीना कपूर, बिग बी ने सेट पर धोए थे पैर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब अमिताभ बच्चन से डर गईं थीं करीना कपूर, बिग बी ने सेट पर धोए थे पैर


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली: जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘शहंशाह’ यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 साल की उम्र में भी बॉलीवड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। अमिताभ बच्चन को लाखों-करोड़ों लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं। वहीं, एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह और पहचान बनाई हैं। ऐसे में आज हम आपको अमिताभ और करीना कपूर (Amitabh Bachchan and Kareena Kapoor) से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। जिसमें एक बार अमिताभ को करीना के पैर धोए थे।

ब्लॉग के जरिए बताया किस्सा

दरअसल उस किस्से के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया था। जिसमें अमिताभ ने लिखा था कि जब उन्होंने करीना कपूर के पैर धोए थे, तब जाकर वो शांत हुईं थीं। दरअसल, 80 के दशक में अमिताभ बच्चन करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर के साथ फिल्म 'पुकार' की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म में रणधीर कपूर और बिग बी के फाइट सीन थे।

पैर धोए और शांत कराया

ऐसे में अमिताभ बच्चन के करीना को शांत कराने की कोशिश की और उनके पैर धोए, क्योंकि जब करीना भागकर आई थीं तो उनके पैर भी कीचड़ में गंदे हो गए थे। अमिताभ बच्चन के इस बर्ताव से करीना शांत हो गईं और उनकी गलतफहमी भी दूर हो गई थी। इसके बाद सबकुछ पहले जैसा हो गया।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: