अपने पतियों से कई गुना अधिक है इन अभिनेत्रियों की संपत्ति, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने पतियों से कई गुना अधिक है इन अभिनेत्रियों की संपत्ति, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->



आम आदमी हो बॉलीबुड में एक्टर एक्ट्रेस सभी लोग पैसों के लिए काम करते हैं। बॉलीवुड को दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में से एक के रूप माना जाता हे। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही हे। साथ ही फिल्मो की कमाई भी लगातार बढ़ रही हे, तो जाहिर सी बात हे फिल्मो में काम करने वाले कलाकारों कि कमाई भी बढ़ रही होंगी। हीरो को हेरोइन से ज्यादा पैसा मिलता है और उसका रसूख भी थोड़ा अलग होता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नेट वर्थ उनके पार्टनर्स से कहीं ज्यादा है।

aishwarya-abhishek.jpg

आजकल हर तरफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की बात हो रही है ऐसे में शुरुआत भी इन्हीं से करते हैं। कटरीना कैफ की कुल संपत्ति विकी कौशल से कहीं ज्यादा बताई जाती है। विक्की कौशल से काफी पहले बॉलीवुड में एंट्री करने वाली कटरीना की कुल संपत्ति 224 करोड़ रुपये है। वहीं विक्की की कुल संपत्ति 25 करोड़ रुपये बताई जाती है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनके बीच कमाई का कितना अंतर है। बात सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों की हो और उसमें दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से एक हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 227 करोड़ रुपये बताई जाती है। बाप बड़ा न भईया सबसे बड़ा रुपैया, ये कहावत तो आपने सुनी होगी। आम आदमी हो या बॉलीवुड स्टार सभी पैसे के लिए काम करते हैं। हीरो को हेरोइन से ज्यादा पैसा मिलता है और उसका रसूख भी थोड़ा अलग होता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नेट वर्थ उनके पार्टनर्स से कहीं ज्यादा है।

ranveer-singh.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 227 करोड़ रुपये बताई जाती है जबकि अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति 203 करोड़ रुपये के लगभग है।

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र
हेमा मालिनी की कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये बताई जाती है। वहीं दूसरी ओर धर्मेंद्र देओल की कुल संपत्ति 335 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-आखिर क्यों अमिताभ बच्चन और बिल क्लिंटन को अपना दुश्मन मानती थीं परवीन बॉबी. दर्ज कराई थी FIR

hema-malinis.jpg

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर
इस लिस्ट में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी हैं। कुछ साल पहले बिपाशा बसु की कुल संपत्ति 113 करोड़ रुपये थी जबकि करण की 13 करोड़ रुपये थी

यह भी पढ़ें-जब अभिताभ से चिढ़ने लगे थे राजेश खन्ना, तो जया ने कह दी थी ये बड़ी बात




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: