जब नरगिस दत्त ने रेखा को बताया था ‘डायन’- जानें क्या थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब नरगिस दत्त ने रेखा को बताया था ‘डायन’- जानें क्या थी वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने जहां अपने अंदाज और एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई। वहीं, रेखा अपनी निजी जिंदगी और अफेयर से जुड़ी खबरों के कारण भी खूब सुर्खियों में रहीं थीं। रेखा को इंडस्ट्री के लोग ही ताने सुनाया करते थे। जिसमें संजय दत्त की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस दत्त (Nargis Dutt) का नाम शामिल हैं। एक बार नरगिस का रेखा पर गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने रेखा को ‘डायन’ तक कह दिया था।

एक डायन से ज्यादा कुछ नहीं हैं

कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक नरगिस ने एक इंटरव्यू में रेखा के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि वो मर्दों को इशारे करने की कोशिश करती हैं। कुछ लोगों की नजरों में वो एक डायन से ज्यादा कुछ नहीं हैं। नरगिस ने कहा था कि मैं उनकी समस्याओं को समझ सकती हूं। मैंने अपनी जिंदगी में कई बार साइकॉलोजिकल समस्याओं से जुझ रहे बच्चों के साथ भी काम किया है। रेखा एक खोई हुई इंसान है और उन्हें किसी मजबूत व्यक्ति की जरूरत है।

वहीं, फिल्म ‘अहिंसा’ में साथ काम करने के बाद सुनील दत्त के साथ भी रेखा के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। इसके अलावा रेखा का नाम अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, राज बब्बर और अक्षय कुमार से जुड़ चुका है।

यह भी पढ़ें: जब इस सुपरस्टार ने सबके सामने उड़ाया था धर्मेंद्र का मजाक, गुस्से से लाल हो गए थे 'ही-मैन'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: