Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन सितारों ने अपने लिए चुना विदेशी लड़का, कुछ ने शादी करके बना ली बॉलीवुड से दूरी

इन सितारों ने अपने लिए चुना विदेशी लड़का, कुछ ने शादी करके बना ली बॉलीवुड से दूरी

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड सितारों के बीच अक्सर प्रेम के किस्से सुनने को मिलते है। कुछ सितारों को उनका प्यार बॉलीवुड में ही मिल गया, तो कुछ सितारों को अपना प्यार विदेशी चेहरों में मिल गया है। कुछ सितारों ने अपने विदेशी प्यार शादी भी कर ली है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में आपको बताते है।

प्रीति जिंटा

Preity zinta husband

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक है। इन्होने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, लेकिन अब इनका करियर लगभग खत्म हो चुका है। इन्होने साल 2016 मे इन्होने अपने अमेरिकी बिजनेसमैन दोस्त जीन गुड इनफ से शादी कर ली, और अब बॉलीवुड से लगभग दूर ही है।

इलियाना डिक्रूज

illeyana husband

इलियाना डिक्रूज ने अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाया हुआ था। फिलहाल इलियाना अपने विदेशी बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन के साथ रिलेशनशिप मे है। कुछ खबरों के मुताबिक इन्होने शादी भी कर ली है, लेकिन अभी इसकी पुष्टी नही की गई है।

यह भी पढ़ें - अगर आप भी बच्चों को जबरदस्ती खिलाते हैं खाना तो हो सकते हैं यह नुकसान, एक बार जरूर जाने

राधिका आप्टे

radhika apte husband

राधिका आप्टे बॉलीवुड की एक उभरती हुई अभिनेत्री है। कई फिल्मों मे इन्होने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। इनको ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनिडिक्ट टेलर से प्यार हुआ है। बेनिडिक्ट टेलर ने इनकी फिल्म 'न्यूटन' के लिए म्यूजिक भी दिया था।

लीसा रे

lisa ray husband

इन्होने अमेरिकी नागरिक जेसन डेहनी से साल 2012 मे शादी की थी, और शादी के बाद इन्होने बॉलीवुड से पूरी तरह से दूरी बना ली है।

यह भी पढ़ें - क्या आप भी सोने से पहले अपने बच्चों को पिलाती हैं दूध, जान लें हो सकते हैं ये भारी नुकसान

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: