नाना पाटेकर के बारे में जानिए 3 अनसुनी बातें, बॉलीवुड में आने से पहले करते थे ये काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नाना पाटेकर के बारे में जानिए 3 अनसुनी बातें, बॉलीवुड में आने से पहले करते थे ये काम

नाना पाटेकर के बारे में जानिए 3 अनसुनी बातें, बॉलीवुड में आने से पहले करते थे ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार हैं नाना पाटेकर का नाम, अभिनय के मामले में इनका कोई जवाब नहीं. सबसे अद्भुत दमदार आवाज, इतना ही नहीं सिर्फ इनकी आवाज सुनकर ही इनकी पहचान की जा सकती है. इन्होंने बॉलीवुड में कई साल बिता दिए, तो इनके कई ऐसे किस्से हैं जो लोगों को कम ही पता है. फिल्मी पर्दे से अलग हम लेकर आए हैं इनकी 3 अनसुनी कहानियां, तो चलिए बताते हैं आपको

नाना पाटेकर का जन्म एक मध्यमवर्गीय मराठी परिवार में हुआ था, 1 जनवरी 1951 को मुरुड जंजीरा इलाके महाराष्ट्र में इनका जन्म हुआ था. नाना पाटेकर का असली नाम विश्वनाथ पाटेकर है.

नाना पाटेकर को बचपन से ही चित्रकला का बेहद शौक था और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नाना ने कई दिनों तक मुंबई पुलिस के लिए रूपरेखा बनाने का काम भी किया और सड़क पर पुताई भी कर चुके हैं.

नाना ने एक थिएटर कलाकार नीलकांति से शादी के दौरान सिर्फ 750 रुपए खर्च किए थे. अपनी शादी का यह किस्सा नाना पाटेकर ने खुद एक बातचीत के दौरान बताया था और उनका एक बेटा मल्हार पाटेकर है लेकिन नाना शादीशुदा होने के बावजूद भी अपनी पत्नी से अलग रहते हैं यहां तक कि उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक भी नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें -

इंटरनेट सेंसेशन बनी इस हसीना की उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे आप


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: