Sara Ali Khan अपनी मां के साथ इसलिए नहीं करना चाहतीं काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sara Ali Khan अपनी मां के साथ इसलिए नहीं करना चाहतीं काम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। और इसी कारण वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपनी एक्टिंग से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सारा अली खान अक्सर अपने माता पिता के बारे में बात करती नजर आती हैं। कई मौकों पर उन्होंने अपने माता-पिता के साथ रिश्ते पर खुलकर बात कही। अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते वो कई इंटरव्यू वगैरह भी दे रही हैं और इन्ही में एक में उन्होंने एक मजेदार बात बताई है। सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपनी मां अमृता सिंह को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। सारा अली खान ने बताया कि शायद उनकी मां अमृता सिंह उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान की अपनी मां अमृता सिंह के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। सारा अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। भले ही सारा और अमृता सिंह फिल्म में अब तक साथ नजर ना आई हों लेकिन एक विज्ञापन में वो साथ काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें अमृता सिंह ने 1980 और 1990 के दशक में काफी काम किया है। बेताब, मर्द, नाम और आइना उनकी हिट फिल्मों में से एक हैं। हाल के सालों में भी वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्हें हिंदी मीडियम और बदला नाम की फिल्मों में भी देखा गया है। सारा भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलते हुए अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ा रही हैं। उनकी फिल्म अतरंगी रिलीज होने को है। इसके बाद वो विक्की कौशल संग एक फिल्म में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-शाहरुख खान ने गौरी से शादी करने के लिए जब अपने ससुर को बताया था खुद को हिंदू



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: