अफवाहों पर लग गया Full Stop! स्पेशल सिक्योरिटी के बीच होगी Kat-Vicky की शादी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

अफवाहों पर लग गया Full Stop! स्पेशल सिक्योरिटी के बीच होगी Kat-Vicky की शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी को कुछ लोग अफवाह तो कुछ हकीकत मान रहे हैं।अब इस क्रम में सवाई माधोपुर जिले के कलेक्टर का एक लैटर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इस लैटर में कैट और विक्की की शादी के चलते प्रशासनिक तैयारियों को लेकर 3 दिसंबर को एक मीटिंग रखने की बात लिखी है।


लेटर में लिखा है-

'अभिनेता श्री विक्की कोशल एवं अभिनेत्री कटरीना कैफ के विवाह समारोह के आयोजन से पूर्व भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था एवं सम्भावित स्थितियों के आकलन एवं आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित किये जाने हेतु जिला कलेक्टर महोदय की अध्यक्षता में दिनांक 03.12.2021 को प्रातः 10.15 बजे कलेक्ट्रेट सभागार मे बैठक का आयोजन रखा गया है। अतः कृपया आप उक्त बैठक में नियत समय पर भाग लेने का श्रम करें। (डॉ.सूरज सिंह नेगी) अति जिला कलेक्टर।'

यह भी पढ़ेंः तो एक बार फिर Troll हो गईं मौनी रॉय, लोगों ने किए इतने भद्दे Comments

सवाई माधोपुर में शुक्रवार को बॉलीवुड सितारों की शादी सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन ने बैठक बुलाई है। अब इसके बाद उनकी शादी की खबरों पर मुहर लगती नजर आ रही है। रिपोर्टस की मानें तो विक्की और कैट सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे। हालांकि उससे पहले ये प्रेमी जोड़ी मुम्बई में कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद ही दोनों सात फेरे लेंगे।


सिक्योरिटी और प्राइवेसी के मद्देनजर कैट और विक्की ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के फोटो राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दे दिए हैं। इसी क्रम में गेस्ट के लिए कुछ रूल्स एंड रेगुलेशन्स बनाए गए हैं, जिनकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल गेस्ट को वेन्यू पर अपना फोन या कैमरा ले जाने की इजाजत नहीं होगी। ये तो सभी जानते हैं कि कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कितनी रिजर्व रही हैं। ऐसे बहुत कम मौके आए हैं जब उन्होंने किसी पर्सनल विषय पर खुलकर बात की है। इसी के चलते वो अपनी शादी से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज को मीडिया में आने से रोक रही हैं।

यह भी पढ़ेंः अगर पड़ोसियों को बदबू न आती तो यूं ही पड़ी रहती ब्रह्मा की लाशः Police

अब ताजा खबर के अनुसार मीडिया और लोगों की एटेंशन से बचने के लिए ये कपल हैलीकॉप्टर से अपने वेन्यू तक पहुंचेगा। दोनों दोना पहले मुम्बई में मैरिज कोर्ट में शादी करेंगे उसके बाद वहां से राजस्थान के लिए रवाना होंगे। इस दौरान वो फ्लाइट से नहीं हैलीकॉप्टर से वैन्यू पहुचेंगे। इसके साथ ही कोविड के मद्देनजर आने वाले हर शख्स की आरटीपीसीआर रिपोर्ट के साथ-साथ वेन्यू पर भी कोविड की जांच होगी, जिससे बाद भी उसकी एंट्री सुनिश्चित की जाएगी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: