कंगना रनौत ने विक्की और कैटरीना की शादी पर जो लिखा,उसे पढ़कर दोनों फूले नहीं समाएंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत ने विक्की और कैटरीना की शादी पर जो लिखा,उसे पढ़कर दोनों फूले नहीं समाएंगे


<-- ADVERTISEMENT -->



विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी इस समय काफी सुर्खियों में हैं। उनकी शादी को जिस तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है वह सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ हैं। लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अब 9 दिसंबर को विक्की और कैट एक दूसरे से शादी करेंगे। अब दोनों की शादी के बारे में कंगना रनौट ने भी अपनी राय दी है। बॉलीवुड के अंदर के नेपोटिस्म की कट्टर आलोचक रही कंगना रनौत ने बिना नाम लिए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तारीफ की है। 
 

इसे भी पढ़ें: मिनी ड्रेस पहनकर बाहर निकलीं जान्हवी कपूर, आया हवा का झोंका और खुली रह गईं फैंस की आंखें

 
विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ की शादी पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी। ये कपल इसी हफ्ते राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कंगना रनौत ने अपना एक विचार लिखते हुए कहा कि हमने अकसर देखा है कि बॉलीवुड में बड़ी-बड़ी सुपरस्टार एक्ट्रेसस ने बड़े नाम के बावजूद अपने से उंचे और बड़ी उम्र के आदमियों से शादी की लेकिन कैटरीना कैफ (उन्होंने नाम नहीं लिया) ने भारतीय फिल्म उद्योग की अग्रणी महिलाओं के सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ते हुए अपने से कम सक्सेज ओर छोटी उम्र के आदमी से शादी करके एक नयी विचारधारा को जन्म दिया है। लैंगिक रूढ़िवादिता को फिर से परिभाषित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बधाई।
 
 
 कैटरीना इकलौती ऐसी फीमेल स्टार नहीं हैं, जिन्होंने अपने से छोटे लड़के से शादी की हो। 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने इंटरनेशनल सिंगर निक जोनस से शादी की, जो उनसे 10 साल छोटे हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की उम्र में भी तीन साल का अंतर है।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: