क्या कैटरीना-विक्की की शादी में सलमान खान नहीं होगें शामिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

क्या कैटरीना-विक्की की शादी में सलमान खान नहीं होगें शामिल


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीबुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हर दिन किसी ना किसी बॉलीवुड स्टार के शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही है। तो वहीं कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें आ रही है। और बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कुछ ही दिनों में शादी करने वाले हैं। मनोरंजन जगत में हर तरफ अभी सिर्फ इसी बात की चर्चा हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के रणथंभौर में एक रिसॉर्ट में होने वाली है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चाओं के बीच इस बात की भी चर्चा अधिक है कि उनकी शादी में कौन-कौन शामिल हो रहा है। खासकर सोशल मीडिया पर सब लोग ये जानना चाहते हैं कि क्या सलमान खान और उनका परिवार विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल हो रहा है या नहीं। असल में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के काफी करीबी हैं। कहा जाता है कि सलमान और कैटरीना एक-दूसरे को डेट भी कर चुके हैं, ऐसे में अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने शादी के निमत्रण को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

vikki

दरहसल इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना की खास दोस्त और सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्हें शादी का कोई भी इनविटेशन नहीं मिला है और वह इस शादी का हिस्सा नहीं होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान और उनके परिवार को जयपुर में होने वाली शादी का कोई निमंत्रण नहीं मिला है। यह खबर फेक है। पहले ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही थी कि कटरीना ने सलमान और उनकी बहनों को फॉर्मल इनवाइट भेजा है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान, अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री, कटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने वाले हैं। लेकिन अब अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर जहां विकी के 10.2 मिलियन फॉलोवर हैं तो वहीं कैटरीना के मामले में फॉलोवर्स की ये संख्या 55.8 मिलियन है। बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर सलमान के फॉलोवर्स की संख्या 46.4 मिलियन है। यूं तो बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हुए हैं जिनमें पति के मुकाबले पत्नी का स्टारडम कहीं अधिक है।

यह भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ सेलिब्रेट की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी. सामने आया ग्रैंड सेलिब्रेशन का वीडियो

कभी सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके सलमान खान और कटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद भी अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं। अब दोनों के बीच इतना करीबी रिश्ता हो तो लाजमी बनता है कि सलमान कैटरीना की शादी में शामिल हो। आपको बता दें कि सलमान और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में एक साथ काम कर रहे हैं और दोनों के बीच बहुत ही पेशेवर, कामकाजी रिश्ता है। सूत्रों के मुताबिक, 'सलमान कैटरीना के लिए बहुत सुरक्षात्मक हैं और उन्हें बहुत मानते भी हैं। सलमान कैटरीना की शादी को लेकर बहुत खुश भी हैं। कैटरीना शादी के बाद टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी, और यह देखते हुए कि दोनों कलाकार कितने पेशेवर हैं, किसी को भी अजीब नहीं लगेगा।

यह भी पढ़ें-जब ससुराल पहुंचकर काजोल ने अजय की मां को नहीं कहा मां, जानें फिर क्या हुआ



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: