विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मेहंदी, संगीत और शादी के थीम आउट, जानें कैसा होगा फंक्शन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मेहंदी, संगीत और शादी के थीम आउट, जानें कैसा होगा फंक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक मानी जा रही हैं। शादी को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही हैं। मेहमानों की सूची और स्थान जैसे कई विवरण सामने आ चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी खास तैयार हो रही हैं। शादी में आने वालों को कुछ खास नियमों का भी पालन करना होगा। कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री सलमान खान और रणबीर कपूर का काफी करीबी माना जाता रहा है इस लिए भी विक्की के संग उनकी शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर भी काफी चर्चा है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी मुश्किल से एक हफ्ता दूर है। 9 दिसंबर को उनकी शादी से पहले, उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बारे में छोटी-छोटी बातें भी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब हमारे पास विक्की और कैटरीना के विवाह पूर्व उत्सवों के लिए अंतिम रूप दिए गए विषयों के बारे में विशेष जानकारी है। विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंधेंगे।

3 दिसंबर को विक्की कौशल को मुंबई में कैटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया। सरदार उधम अभिनेता ने अपनी शादी से पहले पपराज़ी के लिए पोज़ दिया। कथित तौर पर, दंपति अपने परिवार के साथ 6 दिसंबर को राजस्थान जाएंगे।

प्री-वेडिंग उत्सव 7 दिसंबर को फोर्ट-रिसॉर्ट में शुरू होगा। विक्की और कैटरीना ने संगीत, मेहंदी और शादी के लिए थीम की सावधानीपूर्वक योजना बनाई। उन्होंने टी के साथ अपनी शादी की योजना बनाने के लिए शादी के योजनाकारों के साथ कई बैठकें बुलाईं। ताकी सब कुछ बहुत की अच्छे से हो सके।

सूत्रों के मुताबिक मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट होगी। ब्लिंग संगीत का विषय है। इस कार्यक्रम में दूल्हा, दुल्हन और बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की प्रस्तुति देखने को मिलेगी। शादी के लिए पेस्टल शर्बत थीम है।

अभिनेता विक्की कौशल व अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक होटल में होगी। इस शादी के कार्यक्रमों को लेकर शुक्रवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक की। अधिकारियों ने कहा कि यह बैठक चार दिन के विवाह समारोह के वास्ते कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दे पर चर्चा करने के लिए की गई जिसमें कानून व प्रशासन से जुड़े अधिकारियों के साथ शादी के आयोजन से जुड़े लोग भी शामिल हुए।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: