जब कैटरीना और आलिया ने खोले एक दूसरे के गहरे राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब कैटरीना और आलिया ने खोले एक दूसरे के गहरे राज


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। आलिया और कैटरीना अपनी दोस्ती के कारण फिल्म जगत में सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं दोनों ही अभिनेत्रियां काफी लोकप्रिय हैं और बेहद ही खूबसूरत भी है । इसके अलावा दोनों से जुड़ी एक और कॉमन बात और आपको बता दें कि दोनों ने ही हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर से प्यार किया। कैटरीना करीब 6 साल रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थी। फिल्हाल अलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की ऐ दोनों ही एक दूसरे को लाइफ की सलाह देती हैं। और एक शो में दोनों ने एक दूसरे के राज भी खोले थे।

alu.jpg

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ हिंदी सिनेमा में दोस्ती का एक बेहद मजबूत और ख़ास रिश्ता साझा करती हैं। जल्द ही दोनों अदाकाराएं एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। अपने एक साक्षात्कार में आलिया ने कैटरीना को लेकर काफी बातें की थी। हालांकि इस दौरान उन्होंने कैटरीना की एक ऐसी आदत के बारे में भी बात की थी जिसे वे पसंद नहीं करती हैं। जबकि कैटरीना ने भी इस दौरान आलिया को लेकर बात की थी। फैंस को लगता है कि रणबीर कपूर जो कि कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड है उनके कारण आलिया और कैटरीना के बीच रिश्ते अच्छे नहीं है हालांकि ऐसा कुछ नहीं है। दोनों एक्ट्रेस कई मौकों पर साथ में स्पॉट की गई है और ऐसे ही एक साक्षात्कार में भी दोनों हसीनाओं ने साथ में हिस्सा लिया था।

दरहसल चैट शो ‘बीएफएफ- वोग्स’ में अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ शामिल हुई थीं। जहां दोनों ने शो की होस्ट नेहा धूपिया के साथ एक-दूसरे से जुड़ी कुछ बातों को भी शेयर किया। शो की होस्ट नेहा ने जब एक-दूसरे को सलाह देने की बात कही तो आलिया ने कैटरीना कैफ से कहा, ”वह जिम को छोड़कर लड़कों पर फोकस करें।” आलिया को सलाह देने की बात पर कैटरीना ने कहा, ”मैं इंतजार कर रही हूं कि आलिया पहले शादी करें।”

यह भी पढ़ें-जब फ्लाइट में गुलशन ग्रोवर को देख बुरी तरह डर गई थी एयर होस्टेस, पास बैठने से कर दिया था साफ मना

गौरतलब है कि शो के दौरान आलिया भट्ट ने कैटरीना कैफ को लेकर कहा था कि, वे मेसेज रिप्लाई करने के मामले में बहुत खराब हैं। इसके बाद कैटरीना ने आलिया के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ऑनलाइन होते हुए मेसेज पढ़ने के बावजूद कई बार आलिया मेसेज का जवाब नहीं देती हैं। आलिया ने कैटरीना की इस बात पर भी नाराजगी जताई थी कि कैटरीना उनसे अपनी फीलिंग्स को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करती हैं।

वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो आलिया भट्ट की आगामी फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल है। ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर साल 2022 में रिलीज होगी। जबकि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2023 में आएगी।

वहीं कैटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हुई है वहीं उनकी आने वाली फ़िल्म का नाम ‘टाइगर 3’ है। वहीं उनकी एक और फ़िल्म फोन भूत पर भी काम चल रहा है।

यह भी पढ़ें-जब फ्लाइट में गुलशन ग्रोवर को देख बुरी तरह डर गई थी एयर होस्टेस, पास बैठने से कर दिया था साफ मना



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: