आर्या ने मुझे फिर से फिल्म निर्माण की ओर आकर्षित किया: सुष्मिता सेन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आर्या ने मुझे फिर से फिल्म निर्माण की ओर आकर्षित किया: सुष्मिता सेन


<-- ADVERTISEMENT -->



नयी दिल्ली। अभिनेत्री सुष्मिता सेन का कहना है कि जब उन्होंने वेब सीरीज़ आर्या में काम करना शुरू किया था तो उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि यह इतनी कामयाब होगी और दर्शकों समेत आलोचकों को भी पसंद आएगी। सुष्मिता के मुताबिक आर्या ने उन्हें एक बार फिर फिल्म निर्माण की ओर आकर्षित किया है और इसे लेकर उनका जुनून और भी बढ़ गया है। सुष्मिता ने आखिरी बार 2015 में आई बांग्ला फीचर फिल्म निर्बाक में काम किया था। इसके बाद अभिनेत्री ने 2020 में निर्देशक राम माधवानी की सीरीज़ आर्या के पहले सीज़न में दमदार अभिनय के जरिए शानदार वापसी की। सुष्मिता ने कहा, जब हमने आर्या का पहला सीजन बनाया था, तो हमें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि इसे दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा। हमने आर्या का निर्माण कड़ी मेहनत से किया था और इसके साथ हमारी भावनाएं भी जुड़ी हुई थीं। 

आर्या की टीम में हम कुल 500 सदस्य थे और इसे बनाने में टीम के प्रत्येक सदस्य ने अपनी पूरी ताकत और क्षमता झोंक दी थी। आर्या को दर्शकों समेत आलोचकों ने जितना पसंद किया, हमें इसकी उम्मीद नहीं थी। दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, आर्या में काम करने के दौरान लंबे समय बाद फिल्म निर्माण की कला को लेकर मेरा लगाव और जुनून एक बार फिर बढ़ गया है और मैं पुन: इस ओर आकर्षित हो रही हूं। आर्या में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने प्रमुख किरदार निभाया है, इस सीरीज़ को 2021 के अंतरराष्ट्रीय ऐमी पुरस्कारों में भारत की ओर से कई श्रेणियों में नामित किया गया था। आर्या का दूसरा सीजन डिजिटल स्ट्रीमिंग (ओटीटी) प्लेटफॉर्मडिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर से प्रसारित होगा। पहले सीजन की कहानी सुष्मिता सेन द्वारा निभाई गई आर्या नाम की एक खुशहाल विवाहित महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी जिंदगी उस समय एक नया मोड़ लेती है, जब उसके पति एवं दवा कारोबारी तेज सरीन (चंद्रचूड़ सिंह) की गोली मार कर हत्या कर दी जाती है। 

इसके बाद तेज के मादक पदार्थों की अवैध तस्करी में कथित रूप से शामिल होने को लेकर आर्या और उसके बच्चों के जीवन पर खतरा मंडराने लगता है। दूसरे सीजन में आर्या की आगे की जिंदगी को दिखाया जाएगा। इस बार एक मां के रूप में आर्या अपराध की दुनिया और दुश्मनों से अपने परिवार और बच्चों की सुरक्षा करती हुई नजर आएंगी। आर्या के दूसरे सीज़न में सुष्मिता सेन के अलावा सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो सराव, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज़ ईरानी जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस सीरीज का निर्माण एंडेमॉल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स ने किया है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: