जब अमिताभ बच्चन के पास खाने तक के लिए नहीं थे पैस, स्टाफ से उधार मांगकर चलाया था काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अमिताभ बच्चन के पास खाने तक के लिए नहीं थे पैस, स्टाफ से उधार मांगकर चलाया था काम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जिन ऊंचाईयों पर हैं वहां लोग पहुंचने की कलपना भी नहीं कर पाते हैं। लेकिन अपनी मेहनत के दम पर अमिताभ वहां पहुंचे और आज उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है। भरा पूरा परिवार, नेम, फेम अथाह पैसा सब कुछ उनके पास है, लेकिन कभी अमिताभ ने भी अपनी जिंदगी में वो दौर देखा था, जब उनके पास अपने परिवार को खाना खिलाने तक के लिए पैसे नहीं थे। खुद अमिताभ के बेटे अभिषेक ने इस बात खा खुलासा किया है।

दरअसल एक एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने पिता अमिताभ के बुरे दौर को फिर से याद किया और बताया कि उस वक्त उनके पिता के पास इतने भी पैसे नहीं थे कि परिवार को खाना खिला सके। ऐसे में उन्होने स्टाफ तक के पैसे मांगकर परिवार का पेट भरना पड़ा था।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे होने पर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए थे और उन्होंने खुलासा किया था कि केबीसी की शुरुआत उन्होंने कैसे की। अमिताभ ने बताया था कि जिस वक्त उन्हें केबीसी ऑफर हुआ उस वक्त वो बेहद मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे थे। उन्हें ना तो इंडस्ट्री में काम मिल रहा था और ना ही उनके पास पैसे थे। तब उन्हें टेलीविजन से केबीसी ऑफर मिला था, जिसके लिए उन्होंने मजबूरन हां कर दी, लेकिन धीरे-धीरे इस शो की लोकप्रियता ने उन्हें फर्श से दोबारा अर्श पर बैठा दिया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: