शादी से पहले अंकिता लोखंडे के साथ फिर जुड़ा सुशांत सिंह राजपूत का नाम, जाने क्या है वजह? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी से पहले अंकिता लोखंडे के साथ फिर जुड़ा सुशांत सिंह राजपूत का नाम, जाने क्या है वजह?


<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत के साथ सालों एक रिश्ते में रहीं अंकिता लोखंडे 12 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार अंकिता लोखंडे शेयर कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को मौत हो गयी थी जिसके बाद अंकिता लोखंडे काफी सुर्खियों में रही। अंकिता और सुशांत की जोड़ी ऑफस्क्रिन और आनस्क्रिन हीट थी। दोनों की शानदार केमिस्ट्री के कारण लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। 

सालों पहले जीटीवी पर पवित्र रिश्ता नाम का शो शुरू हुआ था इस शो में अर्चना और मानव की जोड़ी काफी हिट थी। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंड़े ने मिलकर ही दोनों का किरदार निभाया था। यह शो एक मराठी परिवार पर आधारित था। आज जब अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में मराठी  परंपरा के अनुसार में हो रही हैं तो उनके फैंस को पवित्र रिश्ता शो याद आ रहा हैं, क्योंकि ताजा शेयर की गयी तस्वीरों में अंकिता लोखंडे पूरी तरह अर्चना के रूप में ही दिखायी दे रही हैं। बस कमी है तो उनके पास बैठे विक्की की जगह सुशांत की। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीर पर अंकिता के साथ एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत का नाम जोड़कर उन्हें याद कर रहे हैं।  

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह शादी के फंक्शन के दौरान होने वाली पूजा को अटेंड कर रहे थे। पूजा के दौरान अंकिता ने हरा चूड़ा, पीली साड़ी और मराठी मुकुट पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। अंकिता की ये तस्वीर पूरी तरह से पवित्र रिश्ता के लुक से मैच खा रही थी। इससे पहले अंकिता ने अपनी सभी फीमेल दोस्तों के साथ मिलकर बेचलर पार्टी भी एंजोय की थी। 



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: