कैटरीना कैफ, विक्की कौशल की शादी में अड़चन पैदा कर रही है ये चीज, क्या टल सकता है विवाह? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल की शादी में अड़चन पैदा कर रही है ये चीज, क्या टल सकता है विवाह?


<-- ADVERTISEMENT -->



विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक मानी जा रही हैं। शादी को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही हैं। मेहमानों की सूची और स्थान जैसे कई विवरण सामने आ चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी खास तैयार हो रही हैं। शादी में आने वालों को कुछ खास नियमों का भी पालन करना होगा। कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री सलमान खान और रणबीर कपूर का काफी करीबी माना जाता रहा है इस लिए भी विक्की के संग उनकी शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर भी काफी चर्चा है। फैंस जानना चाहते है कि आखिर क्या खान और कपूर खानदान से उनकी शादी में कोई आने वाला हैं?
 

इसे भी पढ़ें: पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के बीच क्या है कनेक्शन? वायरल हो रहे पुराने मैसेज पर आया गायिका का ये रिएक्शन


कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के लिए कुछ नियम तय किए हैं-
पिछले कुछ हफ्तों से कैटरीना और विक्की की जयपुर में होने वाली शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बड़े दिन से कुछ ही दिन पहले, हमने उन सभी नियमों के बारे में जान लिया है जो जोड़े ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए निर्धारित किए हैं। नो फोटोग्राफी क्लॉज से लेकर नो लोकेशन शेयरिंग रूल तक, यहां सभी एसओपी देखें।

  • शादी में जो मेहमान आ रहे हैं वो बाहर खुलासा नहीं करेंगे कि उन्हें शादी में बुलाया गया है।
  • शादी समारोह में कोई फोटोग्राफी नहीं ली जाएगी, केलव शादी का फोटोग्राफर ही तस्वीर लेगा।
  • कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की जाएगी।
  • सोशल मीडिया पर शादी की लोकेसन शेयर नहीं की जाएगी। 
  • जब तक आप कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते तब तक बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होगा
  • सभी तस्वीरें वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही प्रकाशित की जाएंगी
  • विवाह स्थल पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जा सकता

OMICRON शादी में अड़चन ला सकता हैं
विक्की-कैट की शादी के लिए नया कोरोनावायरस वेरिएंट, ओमाइक्रोन एक प्रमुख चिंता का विषय बन गया है। कैटरीना और विक्की के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि शादी के योजनाकारों ने जोड़े द्वारा आमंत्रित किए जा रहे मेहमानों की संख्या पर अपनी चिंता व्यक्त की है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के करीबी सूत्र ने कहा वे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं और अब नई चिंता नए संस्करण के आलोक में मेहमानों की सूची को कम करना है। युगल ने अपने सभी सह-कलाकारों, निर्देशकों और निर्माताओं को आमंत्रित करने का फैसला किया है, अब वे सूची को संशोधित कर रहे हैं और चीजों को एक नए दृष्टिकोण के साथ समझ रहे हैं। उनकी शादी की अतिथि सूची में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, अफवाह युगल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, और बहुत कुछ शामिल हैं। हालांकि, अभी तक न तो विक्की और न ही कैटरीना ने अपनी शादी के बारे में कुछ भी पुष्टि की है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: