Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारत में सबसे ज्यादा ये वाला पासवर्ड लगाते हैं लोग!

People-use-this-password-the-most-in-India. भारत में सबसे ज्यादा ये वाला पासवर्ड लगाते हैं लोग!

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत में सबसे ज्यादा ये वाला पासवर्ड लगाते हैं लोग!
आजकल फोन स्टार्ट करने से लेकर अधिकतर वेबसाइट चलाने तक पासवर्ड की जरूरत होती है। आपको आजकल कई तरह के पासवर्ड ज्यादा रखने होते हैं और सलाह दी जाती है कि सभी को स्ट्रॉन्ग पासवर्ड बनाने चाहिए ताकि कोई दूसरा आपके स्पेस में एंटर ना हो सके। लेकिन, लोग पासवर्ड बनाने में ज्यादा दिमाग नहीं लगाते हैं और मिलते-जुलते पासवर्ड लगाते हैं। ऐसे में जानते हैं कि भारत में लोगों के बीच कौन सा पासवर्ड लोकप्रिय है और लोग अधिकतर कैसे पासवर्ड लगाते हैं...

भारत में सबसे ज्यादा ये वाला पासवर्ड लगाते हैं लोग!

सबसे ज्यादा कौन सा पासवर्ड लगाते हैं?- NordPass की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत का सबसे पॉपुलर पासवर्ड Password है। यानी भारत में बड़ी संख्या में लोग पासवर्ड के तौर पर Password का इस्तेमाल करते हैं।
भारत भी जापान की तरह ही है, क्योंकि जापान में भी पासवर्ड Password ही है और जापान दूसरे स्थान पर है। इसके अलावा भारत में लोग किसी के नाम का पासवर्ड ज्यादा बनाते हैं।

भारत के लोकप्रिय पासवर्ड- अगर भारत के लोकप्रिय पासवर्ड की बात करें तो इनमें iloveyou, krishna, sairam और omsairam जैसे पासवर्ड शामिल हैं।
लेकिन, खास बात ये है कि दूसरे देशों में 12345 और QWERTY काफी कॉमन है, लेकिन भारत में ऐसा नहीं है। ये भारत में नहीं, बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: