90 के दशक में आमिर और करिश्मा के किसिंग सीन से मच गया था हड़कंप, खूब हुआ बवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

90 के दशक में आमिर और करिश्मा के किसिंग सीन से मच गया था हड़कंप, खूब हुआ बवाल


<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक में जब फिल्में रिलीज होती थी, तब उनमें रोमांस कुछ अलग ढंग से दिखाया जाता था, जहां किसी भी रोमांटिक सीन को पेड़ों के पीछे या अलग सीन में तब्दील कर के दिखाया जाता था, लेकिन साल 1996 में सुपरस्टार आमिर खान और खूबसूरत करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' रिलीज हुई, जिसमें कई रोमांटिक सीन थे, जिसको पर्दे पर हुबहु उताना गया था. इस फिल्म से दोनों को अपनी अलग और नई पहचान मिली. फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई।

karishma

इसी फिल्म में दोनों का एक किसिंग सीन था, जो काफी चर्चाओं में रहा। इस सीन में दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीन ने बॉक्सऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी बवाल मचा दिया था। वहीं अपने इस सीन के बारे में बात करते हुए करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आमिर और उनको इस सीन को शूट करने में काफी परेशानियों को सामना करना पड़ा था और वो चाहती थीं कि ये सीन जल्दी से जल्दी खत्म हो जाए।

इतना ही नहीं उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'फिल्म देख रहे दर्शकों को लगता है कि ये सब करना काफी आसान होता है, लेकिन ये सच नहीं है, जो इन सीन की शूटिंग करते हैं उनको ही पता होता है कि क्या हो रहा है और ये करना कितना मुश्किल है'। साथ ही उन्होंने बताया कि 'हम इस किसिंग सीन को शूट करने में 3 दिन लग गए थे'। करिश्मा ने बताया कि 'उन दिनों फिल्म की शूटिंग फरवरी में ऊटी में चल रही थी और ठंड अपने चरम पर थी'। करिश्मा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए आगे बताया कि 'उस सीन की शूटिंग के दौरान उनको इतनी ठंड लग रही थी मानो वो जम चुकी हों'।

यह भी पढ़ें- ये 3 एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की कट्टर दुश्मन, शक्ल देखना तो दूर नाम सुनना भी नहीं पसंद

karisma-kapoor

इस सीन के दौरान वहां लगातार बारिश हो रही थी, जिससे करिश्मा और आमिर दोनों को ही ठंड में भिगना पड़ रहा था। करिश्मा बताती हैं कि 'इस सीन की शूटिंग सुबह 7 बजे से शाम को 6 बजे थी हुई थी, जिस दौरान ठंड में उनका बुरा हाल हो चुका था'। फिल्म के इस सीन की खास बात ये है कि करिश्मा और आमिर ने एक मिनिट तक किस किया था, जिसके चलते ये बॉलीवुड में अब तक का सबसे लंबा किसिंग सीन है. बता दें इस फिल्म को धर्मेश दर्शन द्वारा डायरेक्टर किया गया था।

यह भी पढ़ें- जब शादी के अगले ही दिन इस एक्ट्रेस ने की थी विधवा बनने की तैयारी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: