कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर हुई 100 करोड़ की डील? जानें क्या है कड़े नियमों के पीछे की असल वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर हुई 100 करोड़ की डील? जानें क्या है कड़े नियमों के पीछे की असल वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कल रात (6 दिसंबर) सवाई माधोपुर में होटल सिक्स सेंसेस बरवारा किले में अपने भव्य शादी समारोह की शुरुआत करने पहुंचे। यह कपल अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित लेकिन शादी को काफी गुप्त रखने की योजना है। शादी में आने वालों को मैरिज होम के कड़े नियमों का भी पालन करना होगा। किसी भी गेस्ट को मोबाइल यूज करने करने की परमिशन नहीं होगी, न ही वह अपनी लोकेशन किसी के साथ शेयर कर सकते हैं... इस तरह की कई पाबंदिया हैं जो नियम बुक में लिखी है।
 
आखिर बॉलीवुड की इतने मशहूर कपल अपनी शादी को इतना सीक्रेट तौर पर क्यों कर रहे हैं, आखिर इसके पीछे की क्या है वजह? नवीनतम चर्चा के अनुसार, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की फुटेज के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक सौदा किया है। कथित तौर पर इसके लिए उन्हें मोटी रकम मिल रही है। इसी लिए इस शादी की एक भी तस्वीर को वह पहले लीक नहीं होने देना चाहते। शादी में कड़ी पाबंदियां लगाई गयी हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। इस जोड़े ने 7 दिसंबर को अपनी शादी की रस्मों को शुरू कर दिया है। पिंकविला डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोड़े को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा 100 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। उनकी शादी की फुटेज की खरीद के लिए। पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने कहा, "पश्चिम में मशहूर हस्तियों के लिए यह एक आम चलन है कि वे अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो को पत्रिकाओं और कभी-कभी चैनलों को बेचते हैं, क्योंकि बहुत सारे प्रशंसक हैं जो अपने पसंदीदा सितारे के जीवन में होने वाली हर चीज को देखना चाहते हैं।
 
हॉलीवुड सितारों की तरह की कैट और विककी ने भी लगता है अपनी शादी की तस्वीरो और वीडियो को ओटीटी पर बेचने का करार किया है। दोनों की तरफ से भारत में भी इसी प्रवृत्ति को लाने की योजना बनाई जा रही हैं और अपनी शादी की फ्रेंचाइजी शुरू करने के लिए, ओटीटी के तरफ से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है। माना जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया है। हालाँकि वे कथित तौर पर चाहते हैं कि उनके प्रशंसक उनकी शादी के उत्सव को देखें। इससे पहले इसी तरह का ऑफर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए दिया गया था।
 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की डेस्टिनेशन वेडिंग 14वीं शताब्दी में निर्मित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, सवाई माधोपुर में होने वाली है। यह युगल की भव्य शादी के लिए उपयुक्त एक लक्जरी रिसॉर्ट है। इस जोड़े ने मेहमानों के लिए रिसॉर्ट में पालन करने के लिए कई नियम जारी किए हैं। विकीट्रिना की शादी की अतिथि सूची में करण जौहर, फराह खान, कबीर खान और मिनी माथुर और रोहित शेट्टी जैसी हस्तियां शामिल हैं। 
 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: