Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आमिर खान के चाचा से प्यार करती थीं आशा पारेख, करने वाली थीं सुसाइड

आमिर खान के चाचा से प्यार करती थीं आशा पारेख, करने वाली थीं सुसाइड

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख 76 साल की हो गई है. आशा पारेख ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. उन्होंने फिल्म दिल देकर देखो से लीड एक्ट्रेस के रूप में अपना करियर शुरू किया. इस फिल्म की वजह से उनकी किस्मत रातों-रात चमक गई और वह मशहूर हो गई. आशा पारेख ने जीवन भर शादी ना करने का निर्णय किया. उन्हें पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया.


ऐसा कहा जाता है कि आशा पारेख का अफेयर फिल्म निर्माता नासिर हुसैन के साथ रहा. नासिर हुसैन आमिर खान के चाचा हैं. आशा पारेख ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. आशा पारेख जीवन भर अकेली ही रही है. आशा पारेख ने शादी ना करने के पीछे की वजह भी बताई थी.


उन्होंने कहा था कि मेरी मां चाहती थी कि मेरी शादी किसी तरह से हो जाए. मैं भी शादी करना चाहती थी. लेकिन मेरी इच्छा थी कि मैं उस समय शादी करूं, जब मुझे मेरा मनपसंद जीवनसाथी मिले. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मेरी शादी भी नहीं हो पाई. आशा पारेख अकेलेपन की वजह से सुसाइड भी करना चाहती थी.


उन्होंने अपनी बायोग्राफी द हिट गर्ल में लिखा- माता-पिता की मौत के बाद मैं बिल्कुल अकेली हो गई थी. सभी चीजें मुझे अकेले ही मेनेज करनी पड़ती थी. इस वजह से मैं डिप्रेशन में आ गई. मुझे सुसाइड करने का भी विचार आया. लेकिन फिर मैंने अपना इलाज करवाया और मैं डिप्रेशन से बाहर आई. आशा पारेख ने आगे कहा कि एक एक्टर को लोग बहुत प्यार देते हैं. लेकिन फिर भी उन्हें कभी ना कभी अकेलापन महसूस होता है.

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Asha Parekh

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: