शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार करती थीं आशा पारेख, लेकिन जीवन भर रही कुंवारी, जाने दिलचस्प लव स्टोरी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार करती थीं आशा पारेख, लेकिन जीवन भर रही कुंवारी, जाने दिलचस्प लव स्टोरी

शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार करती थीं आशा पारेख, लेकिन जीवन भर रही कुंवारी, जाने दिलचस्प लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->




आशा पारेख ने साठ के दशक में लोगों के दिलों पर राज किया. उनका जन्म गुजरात के एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. आशा पारेख को नासिर हुसैन से प्यार हो गया था. लेकिन उन्होंने जीवन भर शादी ना करने का निर्णय किया. इसके पीछे की वजह उन्होंने खुद ही बताई थी.


आशा पारेख फिल्म दिल देके देखो से रातों-रात सुपरस्टार बन गई. इस फिल्म के बाद नासिर हुसैन ने आशा से लगातार छह फिल्में साइन करवाईं. उनकी सारी फिल्में हिट रही. नासिर हुसैन ने के साथ काम करते-करते आशा पारेख उनके प्यार में पड़ गई, लेकिन नासिर हुसैन पहले से ही शादीशुदा थे. इसी वजह से आशा पारेख ने उनसे शादी नहीं की.


आशा पारेख ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं नहीं चाहती थी कि वह मुझसे शादी करे और मेरी वजह से किसी और का रिश्ता टूट जाए. मेरी मां इस रिश्ते के लिए सहमति दे देती. लेकिन नासिर हुसैन के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. आशा पारेख इसी वजह से जीवन भर कुंवारी रही. हालांकि उन्होंने अपने इस फैसले को सही बताया. उन्होंने कहा कि सिंगल रहने का फैसला सबसे अच्छा था. बता दें कि आशा पारेख को 1992 में पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था.


<-- ADVERTISEMENT -->

Asha Parekh

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: