Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कसौटी जिंदगी की भाग 2 में कई नए किरदार आएंगे नजर, बदलेगी शो की कहानी

Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला सबसे ज्यादा लोकप्रिय लव ड्रामा धारावाहिक कसौटी जिंदगी की फिर से वापस होने वाली है. कसौटी जिंदगी में अनुराग बासु और प्रेरणा की कहानी को आपने देखा ही होगा जो कि सभी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था. इसी धारावाहिक ने श्वेता तिवारी को भी एक नई पहचान दी है. प्रेरणा के नाम से घर-घर में जाने जानी लगी थी श्वेता तिवारी.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला सबसे ज्यादा लोकप्रिय लव ड्रामा धारावाहिक कसौटी जिंदगी की फिर से वापस होने वाली है. कसौटी जिंदगी में अनुराग बासु और प्रेरणा की कहानी को आपने देखा ही होगा जो कि सभी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था. इसी धारावाहिक ने श्वेता तिवारी को भी एक नई पहचान दी है. प्रेरणा के नाम से घर-घर में जाने जानी लगी थी श्वेता तिवारी.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कसौटी जिंदगी की सीजन 2 की बहुत जल्दी शुरुआत होने वाली है.जी हां खुशखबरी है उन सभी लोगों के लिए जो इस प्यार भरे धारावाहिक को देखना पसंद करते थे और कई सालों से मिस भी कर रहे होंगे. कई वर्षों के बाद लौट रहा है कसौटी जिंदगी की तो चलिए दोस्तों आपको रूबरू कराते हैं इस धारावाहिक की अहम भूमिका निभाने वाले किरदारों की.


Third party image reference
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस जो नई प्रेरणा का किरदार निभाते आएंगी नजर. जी हां एरिका फर्नांडिस और उनके साथ साथ साहिर शेख और वरुण सोबती भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. वैसे तो साहिर शेख और एरिका को आपने पहले भी काफी पसंद किया कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के जरिए तो अब कसौटी जिंदगी सीजन-2 में यह जोड़ी कितनी धमाल मचा पाती हैं यह तो वक्त ही बताएगा. वैसे में इस धारावाहिक को देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प बनता जा रहा है.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक कि रोजाना खबरें पढ़ने के लिए आप पैक्ट बॉलीवुड को फॉलो करना ना भूलें. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक आपको कैसी लगती थी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

1 comments:

  1. Bahut accha laagta hai yeh serial kasoti2 mein swata tiwari and cezen khan koh hi entry dena khunki kasot1 mein indono k prafomeans 100% acccha tha ok

    ReplyDelete