Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- खुल गया निम्मो की डायरी का राज, सिकंदर के सामने आया सच

tar Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला का आने वाला एपिसोड लेकर आने वाला है ढेर सारा ड्रामा जहां सिकंदर कुल्फी की मां से जुड़ा जो राज जाना चाहता था वो उसके सामने आने वाला है.

<-- ADVERTISEMENT -->




"बेटी की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं होती लेकिन बेटियां कभी अधूरी नहीं होती. हर बेटी का पहचान होता है पिता, बेटी का अरमान होता है पिता. बेटियों के लिए पूरा आसमान होता है पिता. "
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला का आने वाला एपिसोड लेकर आने वाला है ढेर सारा ड्रामा जहां सिकंदर कुल्फी की मां से जुड़ा जो राज जाना चाहता था वो उसके सामने आने वाला है.


Third party image reference
जी हां अब आप देखेंगे कि सिकंदर के सामने इस डायरी का राज खुलेगा. कोशिश की थी सिकंदर ने इन पन्नों को अलग-अलग जोड़ कर पढ़ने की ताकि कुल्फी के पापा के बारे में कोई सबूत मिल सके लेकिन हर बार सिकंदर को नाकामयाबी ही हासिल हुई. तो ऐसे में एक के बाद एक ढेर सारा ड्रामा देखने के लिए हो जाइए तैयार. दादी ही अब इस डायरी के बारे में सिकंदर को सब कुछ बताएंगी कि उस डायरी में कुल्फी के पापा के कुछ गीत थे जो उन्होंने कुल्फी के मां के लिए लिखे थे.


Third party image reference
उनसे सिकंदर को उसके पापा से जुड़ा सबूत नहीं मिल सकता था. इसी के साथ शो का आने वाला एपिसोड ढेर सारे ड्रामे लेकर आएगा, क्योंकि दादी सिकंदर को पूरा सच नहीं बताएंगी कि वह डायरी निम्मो की है और उसमें लिखे गीत सिकंदर के. खैर यह धारावाहिक अब नया क्या ड्रामा लेकर आती है देखना वाकई दिलचस्प होगा.


Third party image reference
धारावाहिक के खबर रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यह धारावाहिक आपको कितनी पसंद आती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: