Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ते क्या कहलाता है- सुलेखा और कीर्ति मिलकर खेल रहे है खेल, बर्बाद होगी स्वर्णा

स्टार प्लस: छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है ‘ये रिश्ते क्या कहलाता है’. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इस धारावाहिक में आखिर कहानी ने क्या रुख लिया है और आगे क्या होने वाला है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में आप सभी ने देखा कि कैसे कहानी में चल रही है ड्रामेबाजी लेकिन जहां पर कार्तिक और नायरा के बीच में महाभारत तो भाई इस बार आप देखेंगे शो के आगे आने वाले कड़ी में खुलेगा सुलेखा-कीर्ति के खेल का भी सच.

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस: छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है ‘ये रिश्ते क्या कहलाता है’. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इस धारावाहिक में आखिर कहानी ने क्या रुख लिया है और आगे क्या होने वाला है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में आप सभी ने देखा कि कैसे कहानी में चल रही है ड्रामेबाजी लेकिन जहां पर कार्तिक और नायरा के बीच में महाभारत तो भाई इस बार आप देखेंगे शो के आगे आने वाले कड़ी में खुलेगा सुलेखा-कीर्ति के खेल का भी सच.


Third party image reference
जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप आपको बता दें कि ये कहना हमारा नहीं बल्कि इस धारावाहिक के विवरण का है. खबरों की मानें तो इस बार होगी कीर्ति जो मिला लेगी सुलेखा के साथ अपना हाथ और करेगी मिलकर प्लान नायरा को वापस "Goenka House" लाने का और साथ ही में स्वर्णा और नायरा के रिश्ते के बीच की सारी ग़लतफ़हमियां खत्म करने का भी. वही इस बारे कीर्ति कहेगी सुलेखा से कि अगर सुलेखा चाहती है कि उसकी बेटी मानसी की बिना किसी ड्रामे बिना किसी रूकावट के हो जाए अनमोल से शादी तो सुलेखा को खेलना होगा एक बड़ा खेल और वह भी स्वर्णा के खिलाफ.


Third party image reference
जी हां हम आपको बता दें कि यहां सुलेखा होगी जो खुद ही करेगी ड्रामा ताकि स्वर्णा मां मान जाए नायरा का रिश्ता और उसे अपना लें. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या रेखा और कीर्ति का यह बनाया हुआ प्लान सफल हो पाएगा नायरा को वापस लाने का या कहानी में होगा एक बार फिर से कोई नया ड्रामा. वैसे तो सवाल कई सारे हैं मगर इन सवालों के जवाब आप सभी दर्शकों को मिलेंगे इस शो के आने वाले कड़ी में.


Third party image reference
यदि आपको यह खबर पसंद आए तो लाइक करें और अपने विचार हमे जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: