सनी लियोन के लिए बुरी खबर, लीक हो हई 'बेबी डॉल' की बायोपिक - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोन के लिए बुरी खबर, लीक हो हई 'बेबी डॉल' की बायोपिक

दरअसल हाल ही में सनी लियोन की जीवन पर आधारित फिल्में ZEE5 पर रिलीज की गई थी. लेकिन यह रिलीज के 1 हफ्ते बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गई. हम आपको बता दें कि सनी लियोन की फिल्म “करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन” में उनके बचपन से लेकर वयस्क मैगजीन के पहले पेज पर छपने तक के जीवन को दर्शाया गया है.

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में ऐसे कई सालों से देखने को मिल रहा है कि फिल्म रिलीज होने के पहले ही इंटरनेट पर लीक हो जाती है. बीते दिन रजनीकांत की फिल्म काला, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू की रिलीज होते ही लीक गई थी. उस समय काफी लोगे फिल्म के सपोर्ट में आए थे और पायरेसी के खिलाफ जमकर बोले भी थे, लेकिन लगता है इन सब से कोई फायदा नहीं होगा.


Third party image reference
हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल हाल ही में सनी लियोन की जीवन पर आधारित फिल्में ZEE5 पर रिलीज की गई थी. लेकिन यह रिलीज के 1 हफ्ते बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गई. हम आपको बता दें कि सनी लियोन की फिल्म “करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन” में उनके बचपन से लेकर वयस्क मैगजीन के पहले पेज पर छपने तक के जीवन को दर्शाया गया है.


Third party image reference
बताया जा रहा था कि पहले सनी के बायोपिक को फिल्म के तौर पर रिलीज किया जा रहा था लेकिन बाद में सनी लियोन ने अपनी बायोपिक को धारावाहिक के रूप में दिखाने का फैसला लिया था .हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोन ने पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में कदम रखा था. सनी लियोन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक आइटम सॉन्ग किए हैं, जिनमें बेबी डॉल, पिंक लिप्स, लैला ओ लैला जैसे गाने शामिल है.


Third party image reference
अब देखना दिलचस्प होगा कि लीक होने के बाद भी सनी लियोन की बायोपिक लोगों को कितना पसंद आती है.
आपको यह खबर कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए बैक टू हॉलीवुड को फॉलो करना. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: