मशहूर क्रिकेटर जो मैदान पर तो रहे 'हिट' लेकिन फिल्मी पर्दे पर गए 'पिट' जानिए इनके नाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मशहूर क्रिकेटर जो मैदान पर तो रहे 'हिट' लेकिन फिल्मी पर्दे पर गए 'पिट' जानिए इनके नाम

ऐसे कई क्रिकेटर हैं जो खेल के मैदान पर सफलता हासिल करने के बाद बड़ी उम्मीद के साथ फिल्मी पर्दे पर अपने कैरियर आजमाने की कोशिश की है.लेकिन मैदान के विपरीत है फिल्मी पर्दे पर भी बिल्कुल फिट गए. तो चलिए दोस्तों आज हम जानते हैं उन सभी का नाम जिन्होंने अपनी लोकप्रियता को फिल्मी दुनिया में बड़ी उम्मीद के साथ है बनाने की कोशिश की, लेकिन इनके हाथ नाकामी ही लगी.

<-- ADVERTISEMENT -->



दोस्तों मैं इस आर्टिकल को शुरू करना चाहता हूं एक पुरानी कहावत से ‘ जिसका काम उसी को साजे और करे तो डंडा बाजे’ यह कहावत पूरी तरह से इस आर्टिकल को पूरी तरह से खरी उतरती है. ऐसे कई क्रिकेटर हैं जो खेल के मैदान पर सफलता हासिल करने के बाद बड़ी उम्मीद के साथ फिल्मी पर्दे पर अपने कैरियर आजमाने की कोशिश की है.लेकिन मैदान के विपरीत है फिल्मी पर्दे पर भी बिल्कुल फिट गए. तो चलिए दोस्तों आज हम जानते हैं उन सभी का नाम जिन्होंने अपनी लोकप्रियता को फिल्मी दुनिया में बड़ी उम्मीद के साथ है बनाने की कोशिश की, लेकिन इनके हाथ नाकामी ही लगी.
सुनील गावस्कर

Third party image reference
सुनील गावस्कर का नाम किसने नहीं सुना होगा. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान ओपनर सुनील गावस्कर ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान कहीं चौके-छक्के लगाते हुए कई रिकॉर्ड्स बनाएं. लेकिन फिल्मी दुनिया में उन्हें नाकामयाबी ही हाथ लगी. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील गावस्कर ने एक मराठी फिल्म सावली प्रेमाची मैं बतौर मुख्य एक्टर काम किया था. यह फिल्म उस समय की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्में से एक थी. इसके बाद सुनील गावस्कर ने 1988 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म मालामाल मैं बतौर गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे.
विनोद कांबली

Third party image reference
विनोद कांबली का नाम अक्सर सचिन तेंदुलकर के साथ दिया जाता है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के चाइल्डहुड फ्रेंड विनोद कांबली साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म मैं संजय दत्त, आशुतोष राणा और सुनील शेट्टी के साथ नजर आ चुके हैं. विनोद कांबली की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा कम कमाई नहीं कर पाई.
युवराज सिंह

Third party image reference
युवराज सिंह का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में सबसे पहले आता है T20 क्रिकेट के दौरान उनका छह छक्का जड़ने का कारनामा. युवराज सिंह ने बतौर चाइल्ड एक्टर एक फिल्म में काम कर चुके हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का नाम था ‘मेहंदी सगना दी’. युवराज सिंह ने ना केवल पंजाबी फिल्म उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम की है.
अजय जडेजा

Third party image reference
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा भी फिल्मों में किस्मत आजमा चुके हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म खेल में अजय जडेजा ने लीड रोल किया है. इस फिल्म में अजय जडेजा के अलावा सनी देओल सुनील शेट्टी और सेलिना जेटली भी थी.
दोस्तों, आप हमें कमेंट के जरिए जरूर बताएं ऊपर बताई गई कहावत क्या इन क्रिकेटर के ऊपर ऊपर खरी उतरती है या नहीं. यदि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया तो लाइक के बटन को दबाएं.धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: