पंखे से लटककर एक्ट्रेस प्रियंका ने की आत्महत्या, बॉलीवुड में छाया मातम का माहौल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पंखे से लटककर एक्ट्रेस प्रियंका ने की आत्महत्या, बॉलीवुड में छाया मातम का माहौल

जैसा कि आपको पता है कि कल के दिन ही छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली रीता भादुरी की निधन हो गई है . पूरा बॉलीवुड इस सदमे से अभी उमरा ही नहीं था कि आज एक एक्ट्रेस ने अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस प्रियंका ने वालसरावक्कम स्थित अपने घर पर ही फांसी लगाकर जान दे दी.

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों बॉलीवुड में मातम का माहौल छाया हुआ है. जैसा कि आपको पता है कि कल के दिन ही छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली रीता भादुरी की निधन हो गई है . पूरा बॉलीवुड इस सदमे से अभी उमरा ही नहीं था कि आज एक एक्ट्रेस ने अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस प्रियंका ने वालसरावक्कम स्थित अपने घर पर ही फांसी लगाकर जान दे दी.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका तमिल टीवी शो वंशम में ज्योतिका के नाम का किरदार निभा रहीं थी. इस सीरियल में वह बाहुबली फेम एक्ट्रेस रम्या कृष्णन के साथ नजर आई थी. सूत्रों के मुताबिक प्रियंका की मौत की खबर सबसे पहले उनकी घर में काम करने वाली नौकरानी ने दी थी. आज बुधवार सुबह प्रियंका की नौकरानी जब उनके घर पर काम करने पहुंची तो उन्हें प्रियंका को पंखे से लटकी पाई.

Third party image reference
यदि हम उनके निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो टीवी एक्ट्रेस प्रियंका की शादी को करीब 3 साल हो चुके थे लेकिन उनके कोई बच्चे नहीं थे. आत्महत्या का कारण अभी साफ तौर पर पता नहीं चल पा रहा है लेकिन आसपास पड़ोसियों के मुताबिक परिवार में परेशानी और अनबन होने की जानकारी मिली है.

Third party image reference
सूत्रों के अनुसार इस टीवी एक्ट्रेस की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिससे आत्महत्या का मुख्य कारण पता लगाने में आसानी हो पाएगी.

बॉलीवुड की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप बैक टू बॉलीवुड को फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद



<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: