तो क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं? इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद यूजर्स ने किये ये सवाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तो क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं? इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद यूजर्स ने किये ये सवाल

विद्या बालन क्या प्रेग्नेंट है? यह सवाल हम नहीं बल्कि उनके चाहने वाले सोशल मीडिया में कर रहे हैं. दरअसल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन हाल ही में अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक पार्टी के दौरान नजर आई थी. यह पार्टी मशहूर डायरेक्टर रोनी स्क्रूवाला ने रखी थी. जहां विद्या बालन और उनके पति को बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. उनके साथ भूमि पेडणेकर भी नजरें आई. जब भूमि से बात करके विद्या बालन आगे बढ़ी तो उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने आते ही अपने पेट को दुपट्टे से ढक लिया.

<-- ADVERTISEMENT -->



विद्या बालन क्या प्रेग्नेंट है? यह सवाल हम नहीं बल्कि उनके चाहने वाले सोशल मीडिया में कर रहे हैं. दरअसल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन हाल ही में अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक पार्टी के दौरान नजर आई थी. यह पार्टी मशहूर डायरेक्टर रोनी स्क्रूवाला ने रखी थी. जहां विद्या बालन और उनके पति को बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. उनके साथ भूमि पेडणेकर भी नजरें आई. जब भूमि से बात करके विद्या बालन आगे बढ़ी तो उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने आते ही अपने पेट को दुपट्टे से ढक लिया.


Third party image reference
हम आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. और इस वीडियो की वजह से ही सोशल मीडिया पर लोगे विद्या बालन से यह सवाल पूछ रहे हैं क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट है? सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह तक कह दिया कि यह तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद उन्हें पूरी तरह से यकीन हो गया है कि वह सच में प्रेग्नेंट है. वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि वह अपने देवी पंप को दुपट्टे से छुपाना चाह रही हैं, यह दिखाता है कि वह सचमुच प्रेग्नेंट है.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी साल 2012 में हुई थी. इस वजह से इससे पहले भी विद्या बालन को प्रेगनेंसी को लेकर खबरें सुर्खियों में आ चुकी है. इस सवाल को जब मीडिया ने विद्या बालन से पूछा था तब उन्होंने सबके सामने एक विवादित बयान दिया था जिसकी वजह से उन्हें मीडिया में काफी ट्रोल भी किया गया था.


Third party image reference
उन्होंने कहा था कि ‘मैं कोई बच्चे पैदा करने वाली मशीन तो हो नहीं. वैसे भी दुनिया भर की आबादी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगों के बच्चे नहीं होंगे तो यह तो कोई परेशानी की बात नहीं है.’ फिलहाल इस मसले पर विद्या बालन ने पहले कोई भी आधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं किया.


Third party image reference
यदि हम उनकी फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो फिल्म तुम्हारी सुलु के हिट होने के बाद इन दिनों साउथ के सुपरस्टार रहे NTR पर बन रही बायोपिक पर काम कर रही है.
बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यदि आपको हमारे साथ कोई विचार शेयर करना है तो आप हमें जरूर लिखकर बताएं. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: