'जीरो' के साथ Box Office पर रिलीज होगी ये बड़ी हॉलीवुड फिल्म, होगी कड़ी टक्कर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जीरो' के साथ Box Office पर रिलीज होगी ये बड़ी हॉलीवुड फिल्म, होगी कड़ी टक्कर

शाहरुख के लिए इस फिल्म को हिट कराना अब इतना भी आसान नहीं होगा. यह हमने इसलिए कहा क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म की टक्कर होने वाली है हॉलीवुड के मशहूर ऑस्कर विजेता जेम्स कैमरून की फिल्म ‘Alita-Battle Angel’ से. जेम्स कैमरून की फिल्मों की लोकप्रियता केवल विदेशों में नहीं भारत में भी दर्शकों के सर चढ़ कर बोलती हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी कई फिल्में जैसे टर्मिनेटर, टाइटैनिक, टर्मिनेटर 2, अवतार जैसी फिल्मों ने भारत में धुआंधार कमाई की थी. ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म को देखने के लिए भारत के दशक के काफी उत्सुक होंगे.

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के किंग खान के लिए आने वाली फिल्म जीरो का सुपरहिट होना कितना जरूरी है यह तो सब जानते हैं. जैसा की आप सभी को मालूम है कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी हिट फिल्मों की वजह फ्लॉप फिल्मों के लिए ज्यादा खबरों की सुर्खियों में बने हुए हैं. एक के बाद एक उन्होंने तीन फ्लॉप फिल्में दिए हैं. उनकी पिछली 3 फिल्म फैन, रईस, जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. और ऐसे में फिल्म जीरो से शाहरुख को ही नहीं उनके चाहने वालों को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें है.


Third party image reference
लेकिन शाहरुख के लिए इस फिल्म को हिट कराना अब इतना भी आसान नहीं होगा. यह हमने इसलिए कहा क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म की टक्कर होने वाली है हॉलीवुड के मशहूर ऑस्कर विजेता जेम्स कैमरून की फिल्म ‘Alita-Battle Angel’ से. जेम्स कैमरून की फिल्मों की लोकप्रियता केवल विदेशों में नहीं भारत में भी दर्शकों के सर चढ़ कर बोलती हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी कई फिल्में जैसे टर्मिनेटर, टाइटैनिक, टर्मिनेटर 2, अवतार जैसी फिल्मों ने भारत में धुआंधार कमाई की थी. ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म को देखने के लिए भारत के दशक के काफी उत्सुक होंगे.


Copyright Holder: Back To Bollywood
तो ऐसे में शाहरुख खान के फिल्म हीरो के लिए इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर देना किसी जंग से कम नहीं साबित होगी. हम आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को आनंद रॉय ने डायरेक्ट किया है.इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को तो काफी लोगों ने पसंद किया लेकिन फिल्म को कितना सफलता मिलती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.


Third party image reference
ऐसे में आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आप शाहरुख खान की फिल्म जीरो या जेम्स कैमरून की फिल्म ‘Alita-Battle Angel’ किसको देखना ज्यादा पसंद करेंगे.



<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: