YRKKH- कार्तिक के हाथ लगा स्वर्णा का फोन, खुल गया शुभम की मौत का ये राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- कार्तिक के हाथ लगा स्वर्णा का फोन, खुल गया शुभम की मौत का ये राज

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर सभी का चाहिता धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप सभी जल्द देखने वाले हैं एक नया ट्विस्ट.हम आपको बता दें कि जल्द ही इस धारावाहिक में आपको देखने को मिलेगा फोन का ट्विस्ट. जी हां हम आपको बता दें कि ये फोन होगा स्वर्णा का और जल्द ही लगने वाला है कार्तिक के हाथ. हम आपको बता दें कि इस फोन में कार्तिक को मिलेगा एक बड़ा सबूत जिससे स्वर्णा बन जाएगी विलेन.

<-- ADVERTISEMENT -->



STAR PLUS: छोटे पर्दे पर सभी का चाहिता धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप सभी जल्द देखने वाले हैं एक नया ट्विस्ट.हम आपको बता दें कि जल्द ही इस धारावाहिक में आपको देखने को मिलेगा फोन का ट्विस्ट. जी हां हम आपको बता दें कि ये फोन होगा स्वर्णा का और जल्द ही लगने वाला है कार्तिक के हाथ. हम आपको बता दें कि इस फोन में कार्तिक को मिलेगा एक बड़ा सबूत जिससे स्वर्णा बन जाएगी विलेन.

ye-ristey-kya-kehlata-hai-new-episode-twist
Third party image reference
दरअसल इस फोन में कार्तिक पड़ेगा एक के मैसेज. जो संदेश होगा उस कंपनी को जिसने अनमोल की वेरिफिकेशन की थी. यह संदेश पढ़ने के बाद कार्तिक समझ जाएगा ये बात की वेरिफिकेशन का मैसेज कार्तिक के फोन पर भेजने के लिए स्वर्णा ने ही उस कंपनी को कहा था. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद कार्तिक के सामने शुभम के मौत का सच भी आएगा. जान जाएगा कार्तिक यह बात कि नायरा कभी उसकी नहीं हो पाएगी.

ye-ristey-kya-kehlata-hai-new-episode-twist
Third party image reference
नायरा और वो कभी भी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत नहीं कर पाएंगे क्योंकि स्वर्णा मां आज भी नायरा को शुभम की मौत का जिम्मेदार ही मानती हैं. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि मौत का किस्सा समझने के बाद रिश्तो की नई शुरुआत कब तक होती है.

ye-ristey-kya-kehlata-hai-new-episode-twist
Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की जानकारी रोजाना पाने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. इस धारावाहिक में आपको कौन सा किरदार सबसे ज्यादा पसंद आता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: