Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, फिल्मों में हिट होने के लिए उन्हें मिले थे ऐसे गंदे सलाह

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों रणबीर सिंह के साथ अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खबरों की मानें तो रणबीर और दीपिका इस साल नवंबर के महीने में शादी करने जा रहे हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों रणबीर सिंह के साथ अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खबरों की मानें तो रणबीर और दीपिका इस साल नवंबर के महीने में शादी करने जा रहे हैं. अपनी शादी से हटकर इन दिनों दीपिका ने एक मैगजीन के इंटरव्यू में दिया ऐसा बयान जो जंगल में आग की तरह फैल रही है. इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने किया चौका देने वाले खुलासे.

Third party image reference
इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें इस फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए तरह-तरह की सलाह दी जाती थी. दीपिका ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि किसी ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह भी दी थी. इसके अलावा उन्हें ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने की, उन्हें लगता था कि इससे मुझे प्रोड्यूसर्स नोटिस करेंगे और फिल्मों में लेंगे.

Third party image reference
हालांकि मैंने ऐसी कोई भी सलाह को नहीं मानी. दीपिका ने बताया कि असल जिंदगी में वह एक एथलीट थी और उन्हें या उनके जानने वाले ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि मैं एक मॉडल बन जाऊं की और उसके बाद एक एक्ट्रेस बन जाऊंगी.

Third party image reference
उन्होंने यह भी कहा कि शुरूआत से ही उन्हें पता था कि वह अपने जीवन में क्या करना चाहती हैं. उन्होंने 17-18 साल की उम्र में ही फैसला कर लिया था. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था.

Third party image reference
और यह डेब्यू फिल्म उनके लाइफ की ड्रीम डेब्यू फिल्म बनी. कुछ फ्लॉप फिल्मों को छोड़ दे तो उनका अभी तक का करियर एक ही माना जाएगा. बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने पिछले साल हॉलीवुड में विन डीजल के साथ XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज से डेब्यू किया था.

Third party image reference
दोस्तों, आपको दीपिका पादुकोण कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको रोजाना बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो लाइक और फॉलो करना हमें ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: