Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- कुल्फी के साथ होगा ये बड़ा हादसा, डेविड की असली पहचान का खुला राज

Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. धारावाहिक के कुल्फी कुमार बाजेवाला के हाल फिलहाल में दिखाए गए एपिसोड में आपने देखा ही होगा कि किस तरह से यहां पर ड्रामे हो रहे हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




"बेटी की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं होती लेकिन बेटियां कभी अधूरी नहीं होती. हर बेटी का पहचान होता है पिता, बेटी का अरमान होता है पिता. बेटियों के लिए पूरा आसमान होता है पिता. "
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. धारावाहिक के कुल्फी कुमार बाजेवाला के हाल फिलहाल में दिखाए गए एपिसोड में आपने देखा ही होगा कि किस तरह से यहां पर ड्रामे हो रहे हैं.


Third party image reference
वही बेचारी कुल्फी जो यहां पर पूरी तरह से परेशान हो चुकी हैं, एक गलत इंसान के साथ जो चलदी है. हम यहां पर बात कर रहे हैं डेविड की. जहां आने वाले कड़ी में आप सभी देखने वाले हैं कि कैसे कुल्फी के साथ एक बड़ा हादसा हो जाएगा. जी हां बिल्कुल आप सही पढ़ रहे हैं, ये डेविड जल्द ही कुल्फी को करने लगेगा परेशान. वही कुल्फी के साथ हो जाएगा बड़ा हादसा, डेविड जो अभी बेहद शांत है वह बाद में कुल्फी को खाना नहीं देगा, ना पानी पीने को देगा.


Third party image reference
यह कुल्फी को काफी मारेगा पिटेगा क्योंकि आप सभी जानते हैं कि डेविड कितना साइको है. और इसके बाद बेचारी कुल्फी का हालत हो जाएगा बेहद गंभीर. कुल्फी जा पहुंचेगी हॉस्पिटल देखना वाकई दिलचस्प होगा की सिकंदर के सामने डेविड जो कुल्फी के नकली पिता है उसका राज कब तक खुल पाता है. रोजाना इस धारावाहिक की कहानी के अपडेट को पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें.


Third party image reference
बॉलीवुड जगत से लेकर छोटे पर्दे तक की कहानी रोजाना पढ़ने के लिए लाइक और कमेंट करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: