Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेपनाह- आदित्य के सामने आया अरशद का असली चेहरा, इस तरह करेगा बेनकाब

COLORS: छोटे पर्दे पर दिखाया जाने वाला आप सभी का चहेता धारावाहिक बेपनाह में आप सभी देख पा रहे होंगे कि कैसे एक बार फिर से इस धारावाहिक में तूफान आ चुका है जो कि आदित्य और जोया के बीच में यहां पर दूरियां लेकर आएगा, ऐसा क्यों हो रहा है हम आपको इस खास रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि जोया और आदित्य के जीवन में जहां सब कुछ ठीक-ठाक हो गया है. सिम्मी जोया ने इन 6 महीनों में अपनी एक कंपनी भी खोल ली है जिसकी वजह से अब वसीम यानि जोया के पापा को अब लग रहा है कि जोया को अब शादी कर लेनी चाहिए.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS: छोटे पर्दे पर दिखाया जाने वाला आप सभी का चहेता धारावाहिक बेपनाह में आप सभी देख पा रहे होंगे कि कैसे एक बार फिर से इस धारावाहिक में तूफान आ चुका है जो कि आदित्य और जोया के बीच में यहां पर दूरियां लेकर आएगा, ऐसा क्यों हो रहा है हम आपको इस खास रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि जोया और आदित्य के जीवन में जहां सब कुछ ठीक-ठाक हो गया है. सिम्मी जोया ने इन 6 महीनों में अपनी एक कंपनी भी खोल ली है जिसकी वजह से अब वसीम यानि जोया के पापा को अब लग रहा है कि जोया को अब शादी कर लेनी चाहिए.


Third party image reference
और इसी शादी की बात पर आदित्य को काफी बुरा लगने वाला है. ऐसे में आप सभी दर्शक सोच रहे होंगे कि आदित्य जोया से प्यार करने लगा है जिसकी वजह से उसे जोया की शादी की बात सुनने के बाद इतना बुरा लग रहा है. यदि आप ऐसा सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं, बल्कि यहां पर ये बात प्यार की नहीं बल्कि जोया जिस लड़के से शादी करने जा रही है वह काफी लालची है. वो जोया से नहीं बल्कि उसकी कंपनी जोश की वजह से शादी कर रहा है.


Third party image reference
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जोश जोया की कंपनी है, जिसे जोया ने कड़ी मेहनत से 6 सालों में नहीं 6 महीनों में खड़ी की है. यहीं पर आदित्य को पता चल चुका है कि यह शादी जोया के लिए नहीं बल्कि उसकी कंपनी जो के लिए की जा रही है.और यहाँ जोया को शादी करने से वह रोक देगा.


Third party image reference
जी हां जोया कि ये शादी जिससे हो रही है उसका नाम अरशद है. वही अरशद का किरदार निभा रहे हैं वत्सल शेट. जोया के सामने अरशद का सच सामने लाने के लिए आखिर क्या करेंगे आदित्य देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है.
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूल. आप हमें कमेंट के जरिए बताएं कि यह धारावाहिक आपको कितनी पसंद है. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: