Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के ये 5 खूबसूरत सितारे जिन्हें फिल्मों में काम करने से ज्यादा कुकिंग करना है पसंद

बॉलीवुड: जैसा की आप सभी जानते हैं कि हर व्यक्ति का कोई ना कोई शौक होता है, जिसे वह अपने खाली समय में करना बेहद पसंद करता है. ऐसा ही कुछ है हमारे बॉलीवुड के कलाकारों के साथ जिन्हें फिल्मों से फुर्सत मिलते ही अपना पसंदीदा काम करने की शौक रखते हैं. शौक कई प्रकार के हो सकते हैं लेकिन आज हम जिस शौक के बारे में बात करने जा रहे हैं वह है कुकिंग. अक्सर सुनने को मिलता है कि बॉलीवुड के एक्टर क्या एक्ट्रेस को भी कुकिंग नहीं आती होगी. लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिनकी हॉबी ही कुकिंग है. तो चलिए आज हम आपको ऐसे पांच अभिनेताओं से मिलाते हैं जिन्हें फिल्मों में काम करने से ज्यादा बुकिंग करना पसंद है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड: जैसा की आप सभी जानते हैं कि हर व्यक्ति का कोई ना कोई शौक होता है, जिसे वह अपने खाली समय में करना बेहद पसंद करता है. ऐसा ही कुछ है हमारे बॉलीवुड के कलाकारों के साथ जिन्हें फिल्मों से फुर्सत मिलते ही अपना पसंदीदा काम करने की शौक रखते हैं. शौक कई प्रकार के हो सकते हैं लेकिन आज हम जिस शौक के बारे में बात करने जा रहे हैं वह है कुकिंग. अक्सर सुनने को मिलता है कि बॉलीवुड के एक्टर क्या एक्ट्रेस को भी कुकिंग नहीं आती होगी. लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिनकी हॉबी ही कुकिंग है. तो चलिए आज हम आपको ऐसे पांच अभिनेताओं से मिलाते हैं जिन्हें फिल्मों में काम करने से ज्यादा बुकिंग करना पसंद है.

अजय देवगन



Third party image reference
कुकिंग के लिस्ट में सबसे पहला नाम यदि किसी अभिनेता का आता है तो वह है अजय देवगन. सुनने में थोड़ा अजीब तो लगा होगा आपको लेकिन यकीन कीजिए अजय देवगन बेहद लजीज खाना बनाते हैं. अजय देवगन को कुकिंग करना पसंद है और अक्सर खाली समय में खुद को रिलैक्स करने के लिए कुकिंग करते हैं. हम आपको बता दें कि वह चाइनीस से लेकर मुगलई तक पकवान बनाना जानते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन



Third party image reference
ऐश्वर्या राय बच्चन कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या राय बच्चन एक खूबसूरत और उम्दा कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छी गृहणी, अच्छी पत्नी, अच्छी बहू, अच्छी मां के साथ-साथ एक अच्छी कुक भी है. जी हां ऐश्वर्या राय को कई प्रकार की पकवान बनाना आता है. पकवानों में भी उन्हें सबसे ज्यादा डेजर्ट बनाने में मजा आता है. अक्सर ऐश्वर्या अपने डिशेस में ट्विस्ट लाना पसंद करती हैं.

अभिषेक बच्चन



Third party image reference
ऐश्वर्या राय के जैसा तो नहीं लेकिन कुछ हद तक अभिषेक बच्चन भी खाना बनाना पसंद करते हैं. अभिषेक के हिसाब से खाना बनाना उनके लिए एक स्ट्रेस बस्टर की तरह काम करता है. खबरों के मुताबिक अभिषेक बच्चन चिकन के कई प्रकार की डिशेस बनाना जानते हैं.

शिल्पा शेट्टी



Third party image reference
जैसा की आप सभी को मालूम है कि शिल्पा शेट्टी ने कुकिंग शो में भी काम किया है. इनके कुकिंग शो की वजह से उनका कुकिंग प्रेम अब किसी से छुपा नहीं रहा है. पैसे शिल्पा को खाना पकाने के साथ साथ खाने का भी बहुत शौक है.

अक्षय कुमार



Third party image reference
अक्षय कुमार बॉलीवुड में काम करने से पहले बैंकॉक में शेफ थे. लेकिन एक अच्छे अभिनेता बनने के बाद भी उन्होंने अपना यह शौक नहीं छोड़ा. वह आज भी खाली समय में अपनी रसोई में खाना बनाना पसंद करते हैं. ऐश्वर्या राय की तरह अक्षय कुमार को भी डेजर्ट बनाने का शौक है. अक्षय अक्षय कुमार अपने दोस्तों और परिवार वालों के लिए खाना पकाते रहते हैं.

बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें, धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: